Top News
Next Story
NewsPoint

साली की शादी की बात पर भड़क उठा जीजा, गुंडों को लेकर पहुंचा ओर…

Send Push

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक जीजा ने ही हत्यारों को सुपारी देकर अपनी साली की हत्या कर डाली. पुलिस ने जीजा को अन्य हत्यारों के साथ गिरफ्तार कर लिया है. हत्यारे जीजा पर आरोप है कि उसके साली के साथ अवैध संबंध थे. जब जीजा ने सुना कि साली की शादी होने वाली है तो उसने पहले तो उसको किडनैप करने का प्लान बनाया, लेकिन बाद में जीजा ने साली की हत्या कर दी. इस हत्या में उसने अलग-अलग राज्यों के हत्यारों को बुलाया था.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला सहारनपुर के थाना चिलकाना के चलाकपुर गांव का है. यहां पर 25 अक्टूबर को 20 वर्षीय युवती महकारा की हत्या कर दी गई थी. महकारा चाकू से घायल किया गया था इसके बाद उसे गोली मारी गई थी. पुलिस को जानकारी मिली थी कि करीब 6 लोगों ने घर के अंदर घुसकर इस हत्या को अंजाम दिया है. पुलिस को इस पूरे मामले में शुरुआत में ही कई अहम सुराग मिले.

इसके बाद इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस की मदद ली गई जिससे एक-एक कर सारी कड़ियां जुड़ती चली गईं. पुलिस ने सुरागों के आधार पर मस्जिद के इमाम और महकारा के जीजा तौकीर को हिरासत में ले लिया. जब तौकीर से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने पुलिस को बताया कि उसने ही महकारा की हत्या करवाई है. क्योंकि आरोपी जीजा उससे प्रेम करता था और जैसे ही उसे पता चला कि उसकी शादी होने वाली है, वह आपे से बाहर हो गया.

तौकीर ने हिमाचल प्रदेश, हरियाणा और यूपी से कुछ अपराधियों को बुलाया था और हत्या के प्लान में उनकी मदद ली थी. पहले महकारा का किडनैप करना चाहता था इसलिए उसने इस काम के लिए बदमाशों को 3 लाख की सुपारी दी थी. तौकीर ने शूटर्स के बैंक अकाउंट में 2.90 रुपये एडवांस भी भेजा था. लेकिन 25 अक्टूबर को बदमाशों के साथ जीजा महकारा के घर में गया और उसकी हत्या कर दी. यह पूरा मामला एकतरफा प्यार का है जिसमें फिलहाल जीजा को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now