Top News
Next Story
NewsPoint

महिला से प्यार… फिर सेक्स और धर्मांतरण का दबाव, युवक बोला- पाकिस्तान लेकर चलूंगा, वहीं जिंदगी बिताएंगे….

Send Push

लखनऊ. लखनऊ के मड़ियांव इलाके में गैर संप्रदाय के युवक ने पहचान छिपाकर हिंदू महिला को प्रेमजाल में फंसाया, नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लगातार शारीरिक शोषण करता रहा। बाद में युवक के गैर संप्रदाय का होने की बात पता चली तो महिला ने विरोध किया।

इस पर आरोपी ने पीड़िता को जबरन मीट खिला बच्चों के साथ धर्मांतरण करने का दबाव बनाते हुए पाकिस्तान ले जाने की बात कही। मामले में पीड़िता ने आरोपी, उसके बहनोई और दोस्त के खिलाफ केस दर्ज कराया। इस पर पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू की है।

सीतापुर की महिला का पति से विवाद चल रहा है। महिला कुछ माह पहले लखनऊ आई और मड़ियांव इलाके में रहने लगी। यहां किराये का कमरा तलाशने के दौरान उसकी मुलाकात एक पेट्रोल पंप कर्मचारी मोहम्मद हसन से हुई।

हसन ने महिला का मोबाइल नंबर अपने साथी मोहम्मद मजहर को दे दिया। मजहर ने राहुल बनकर महिला को फोन किया और कमरा दिलाने की बात कही। यहीं से बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ और उसने महिला को प्यार के जाल में फंसा शादी करने की बात कही।
इस बीच पीड़िता को नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बल पर महिला का शारीरिक रूप से शोषण करने लगा। कुछ वक्त गुजर जाने के बाद आरोपी की असलियत पता चली तो पीड़िता ने विरोध किया।

इस पर आरोपी महिला पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा। यही नहीं उसने महिला पर उसके बच्चों का धर्म बदलकर पासपोर्ट व वीजा बनवाकर पाकिस्तान चलकर रहने की बात कही। महिला ने विरोध किया तो आरोपी ने पीड़िता, उसके बच्चों व पति को जान से मारने की धमकी दी।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now