Top News
Next Story
NewsPoint

सजना संवरना बनी खूबसूरत पत्नी की मौत की वजह, पति ही निकला कातिल, जानिए पूरा मामला…..

Send Push

फर्रुखाबाद. सजना-संवरना यानी श्रृंगार किसी भी महिला का शौक होता है. शादीशुदा हों या अविवाहित दोनों अवस्था में महिलाएं श्रृंगार जरूर करती हैं. शादी के बाद महिलाओं का ये शौक बढ़ जाता है लेकिन यही शौक एक महिला के लिए जानलेवा बन गया. शादी के बाद सजना-संवरना उसकी जान पर बन आएगा ऐसा शायद ही उसने कभी सोचा होगा लेकिन श्रृंगार ही उसकी मौत की वजह बन गया.

हत्या की ये घटना यूपी की है. यूपी के फर्रुखाबाद जनपद के थाना क्षेत्र मऊदरवाजा में तीन दिन पहले हुई महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आया है. जिले के थाना मऊदरवाजा क्षेत्र के ग्राम गुतासी में महिला की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्या के बाद महिला के परिजनों ने आरोपी पति पर मुकदमा दर्ज करवाया था. पुलिस मामले की लगातार छानबीन कर रही थी. छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि महिला की हत्या उसके पति ने ही की है. हत्या के पीछे की वजह सुनकर पुलिस भी सन्न रह गई.

मामले से पर्दा उठा तो पति ही पत्नी का हत्यारा निकला. पुलिस के मुताबिक महिला के पति ने अपनी पत्नी की हत्या महज सिर्फ इस बात के लिए कर दी कि वह बेहद खूबसूरत थी और रोज सजती संवरती थी. मृतक महिला के पति ने पुलिस को बताया कि महिला घर पर अच्छे कपड़े पहनने के साथ-साथ सजती संवरती थी जिससे पति उसको शक की नजर से देखता था. आरोपी पति को लगता था कि महिला का किसी से प्रेम-प्रसंग चल रहा है, जिसके चलते महिला का सजना और संवरना पति को बेहद ही खराब लगता था.

आरोपी की पत्नी जब शौच करने के लिए घर के बाहर गई तो पति ने महिला का धीरे-धीरे पीछा किया और खेत पर महिला के पहुंचने के दौरान महिला को तमंचे से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. आरोपी पति ने पहले एक गोली महिला को मारने के बाद उसको दूसरी गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया. पुलिस ने भी पूरे मामले को बेहद ही सजगता के साथ छानबीन करते हुए आरोपी पति को हिरासत में लिया तो पता चला कि आरोपी पति ही हत्यारा है.

आरोपी के दिमाग में अपनी पत्नी के खिलाफ जो फितूर भरा था वह सिर्फ उसके सजने संवरने से था और शक के चलते उसने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस ने मामले से पर्दा उठाते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और उसके कब्जे से तमंचा भी बरामद किया है. पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि आरोपी पति को अपनी पत्नी पर शक था कि उसका किसी से कोई प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसके चलते उसने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी है.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now