Top News
Next Story
NewsPoint

Delhi Murder: दिल्ली में युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ वार, इतनी सी बात पर ले ली जान

Send Push

दिल्ली: राजधानी के तिगरी इलाके में रविवार को 22 वर्षीय युवत की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना शाम करीब साढ़े सात बजे तिगरी पुलिस थाने को पीसीआर कॉल पर मिली जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित को एम्स ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। कमल सिंह राणा नामक व्यक्ति पर चाकू से कई वार किए गए थे।

मामूली बात पर हत्या
इन दिनों राजधानी दिल्ली जरा जरा सी बात पर लड़ाई झगड़ा मारपीट और फिर चाकू से या गोली मारकर हत्या करने की वारदात आम बात हो गई हैं। पिछले दिनों मे देखा जाय तो केवल साउथ जिले के अलग अलग थानों मे मामूली बातों पर कई मर्डर हो गए है। ताज़ा मामला दक्षिणी दिल्ली के तिगडी थाना इलाके का है। जहां दो पड़ोसियों के बीच हुए विवाद में एक ने दूसरे को चाकू से ताबड़तोड़ गोदकर हत्या कर दी। यह घटना रविवार शाम लगभग 7.30 बजे की है। मृतक की पहचान 22 वर्षीय कमल सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले 19 वर्षीय रितिकेश को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें- गाजियाबाद में सड़क पर खड़े ट्रक से स्कूटी टकराई, तीन युवकों की मौत

पुलिस अधिकारी ने बताया कि तिगड़ी पुलिस को संगम विहार इलाके में स्थित एक बिल्डिंग के नीचे चाकूबाजी की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस को घायल अवस्था में कमल सिंह नामक युवक मिला। उसे घायल अवस्था में एम्स के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मौके पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है। वारदात वाली जगह को करटेन ऑफ कर जांच की जा रही है।
Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now