Top News
Next Story
NewsPoint

मसूरी में थूक वाली चाय बेच रहा था युवक… टूरिस्ट के कैमरे में कैद हुई घिनौनी हरकत, विरोध किया तो धमकाने लगा…

Send Push

उत्तराखंड के मसूरी (Mussoorie) में चाय में थूक मिलाने का घिनौना मामला सामने आया है. इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

पुलिस का कहना है कि यह घटना लाइब्रेरी चौक की है. यहां किसी पर्यटक ने मामले का वीडियो बना लिया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक चाय में थूक रहा है. पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल दोनों फरार हैं.

मसूरी को पहाड़ों की रानी कहा जाता है. यहां बड़ी संख्या में टूरिस्ट घूमने पहुंचते हैं. इस फेमस टूरिस्ट प्लेस पर चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक टी-स्टॉल पर चाय बनाने वाले शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में उसे चाय में थूकते हुए देखा जा रहा है.

पुलिस के मुताबिक, यह मामला कुछ दिन पुराना है. देहरादून के नेहरू ग्राम निवासी हिमांशु बिश्नोई बीते 29 सितंबर 2024 को मसूरी घूमने आए थे. शिकायतकर्ता बिश्नोई के मुताबिक, इसी दिन सुबह-सुबह लगभग 6:30 बजे जब वे मसूरी लाइब्रेरी चौक पर खड़े थे, तभी उन्होंने सड़क किनारे एक चाय के स्टाल पर दो युवकों को चाय, मैगी, बन मक्खन जैसे चीजें बेचते हुए देखा.

सुबह का समय था, हिमांशु ने भी स्टॉल के लड़कों से चाय ली. इसके बाद वे आसपास घने-कोहरे और पहाड़ों के नजारे को यादगार बनाने के लिए अपने मोबाइल से वीडियो बनाने लगे. इसी दौरान मोबाइल कैमरे में उन्होंने देखा कि उसी टी-स्टाल का एक युवक चाय बनाने वाले बर्तन में थूक रहा है.

आरोप है कि जब हिमांशु ने इस घिनौनी हरकत का विरोध किया तो चाय बेचने वाले युवक नौशाद अली और हसन अली ने उनके साथ गाली-गलौज की और जान से मारने व पहाड़ से फेंकने की धमकी दी. हिमांशु ने इस घटना का वीडियो पुलिस को सबूत के तौर पर सौंपा, जिसके बाद मसूरी कोतवाली पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस के अनुसार दोनों आरोपी भाई फिलहाल फरार हैं. उनकी तलाश की जा रही है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिससे लोगों में आक्रोश फैल गया है. मसूरी पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. इंचार्ज अरविंद चौधरी ने बताया कि वीडियो 29 सितंबर का है. दोनों युवकों की तलाश जारी है, साथ ही घटना के बाद जांच पड़ताल तेज कर दी गई है.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now