Top News
Next Story
NewsPoint

पत्नी के बन गये ऐसे-ऐसे मर्दो से संबंध…जानकर पति के उड गये होश, भागकर पहुंचा थाने, बोलाः वो तो…

Send Push

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के एक व्यक्ति ने एसएसपी से शिकायत कर पत्नी की आतंकवादी गतिविधियों में शामिल होने की आशंका जताई है. शिकायत में उसने कहा कि पत्नी कई महंगे फोन चलाती है. अलग-अलग नाम से आईडी है. हिंदू नाम से भी है. कई लाख रुपये भी उसके अकाउंट में हैं. शिकायत करने वाले युवक ने कहा कि दो साल पहले फेसबुक पर दोस्ती के बाद उसकी शादी हुई थी. उसने एसएसपी से उच्चस्तरीय जांच की गुहार लगाई है.

वहीं पत्नी ने पति के आरोपों को नकारते हुए कहा कि जब तक वह मुझसे पैसे लेता रहा, तब तक सब ठीक था. अब वह मुझसे छुटकारा चाहता है, इसलिए गलत आरोप लगा रहा है.

दरअसल, क्वारसी थाना इलाके के नगला पटवारी के रहने वाले सिराज ने कहा कि उसकी दोस्ती फेसबुक के माध्यम से एक लड़की से हुई थी. उस दौरान लड़की ने कहा था कि वो अनाथ है, बेसहारा है. दोनों रोज बातें करते थे. लड़की की बातों पर विश्वास करके सिराज ने उससे शादी कर ली और उसे अपने घर लेकर पहुंचा.

रात में पार्लर खुलवाकर पुलिसवालों ने की महिला से बदतमीजी, पति को पीटा
इसके बाद उसकी पत्नी की गतिविधियां कुछ अलग लगने लगीं. वह कई फोन यूज किया करती थी. इसी दौरान सिराज बीमार हो गया. सिराज का कहना है कि जब वह बीमार हुआ तो उसकी पत्नी उसे लेकर नोएडा पहुंच गई. इस दौरान उसकी पत्नी ने अपने अकाउंट में 21 लाख रुपये दिखाए, जिसे देख हैरान रह गया कि आखिर यह अनाथ थी तो इसके पास इतने पैसे कहां से आए.

अब फिर लंबे समय से देख रहा हूं कि वह कई फोन यूज करती है. सिराज ने कहा कि मुझे शक है कि वह आतंकवादी गतिविधियों में शामिल हो गई है. वह देश के लिए खतरा हो सकती है. वह आईएसआई की एजेंट भी हो सकती है. वह कभी पुणे, कोलकाता, मुंबई में खुद को बताती है. इस वक्त वह घर पर है.

सिराज ने कहा कि मैं चाहता हूं कि इस मामले की उच्चस्तरीय जांच कराई जाए. दो साल पहले मैंने उससे निकाह किया था. पहले उसका नाम हसीना था, अब पूजा भी है. और भी कई नाम हैं. वह कई नामों से घूम रही है. उसके पास कई आईडी हैं. मुझे डर लगता है कि वह देश में कोई बड़ी वारदात को अंजाम न दे दे. मैं एसएससी के पास फरियाद लेकर आया हूं, उनसे मेरी मुलाकात हुई है. उन्होंने मुझे आश्वासन दिया है.

सिराज की पत्नी ने क्या कहा?

वहीं सिराज की पत्नी ने कहा कि मैं यही कहूंगी कि मेरी जांच कर लीजिए कि मैं आतंकवादी हूं या कहां से हूं. यह जब मुझे दिल्ली से लेकर आया था, तब पता नहीं था कि मैं कहां से हूं. मेरी आईडी कोलकाता की है, उसने ले ली है. मैंने यहां आकर आईडी चेंज कराई, उसमें मेरे हसबैंड का नाम भी लिखा है. मैं कोलकाता की हूं. मेरे पांच भाई हैं, दो बहनें हैं. मैंने पुलिस से भी कह दिया है कि मेरे साथ चलिए, इंक्वायरी कर सकते हैं. मेरे घर पर फोन करके पुलिस ने कंफर्म भी कर दिया है कि ऐसा कुछ भी नहीं है.

महिला ने कहा कि मेरी एक बेटी देहरादून में पढ़ती है. मेरी फेसबुक के जरिए मुलाकात नहीं हुई. मेरे पास इसका रॉन्ग नंबर आया था तो मैंने बात की. सिराज ने मुझे दोबारा कॉल किया, फिर मैंने नंबर ब्लॉक किया तो फिर दूसरे नंबर से मुझे कॉल किया. वह मुझसे बात करने लगा. मैंने उसको अपने बारे में बताया. उसने शादी की बात कही. मेरा पहले पति से तलाक हो गया था. वह तरह-तरह के आरोप इसलिए लगा रहा है कि वह मुझसे छुटकारा पाना चाहता है. मैंने भी उसके खिलाफ शिकायत की है.

क्या बोले सीओ?

सीओ अशोक कुमार सिंह ने कहा कि नगला पटवारी निवासी सिराज ने अपनी पत्नी के विरुद्ध आरोप लगाते हुए प्रार्थना पत्र दिया है. जांच में पता चला कि दोनों के बीच फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हुई थी और शादी हुई थी. महिला पूर्व से शादीशुदा थी, तलाक के एवज में उसको पैसा मिला था. जब तक उसके पास पैसा था, सिराज खर्च कराता रहा. अब पैसा खत्म हो गया, उसे छोड़ना चाहता है. इसलिए झूठे आरोप के प्रार्थना पत्र दे रहा है. पूर्व में दोनों दिल्ली में रहते थे. महिला द्वारा शिकायत दिल्ली और अलीगढ़ में की गई है. दोनों एक दूसरे के विरुद्ध आकर प्रार्थना पत्र देते रहते हैं. प्रार्थना पत्र की जांच की जा रही है. उसके बाद कार्रवाई की जाएगी.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now