Top News
Next Story
NewsPoint

भाजपा सांसद कंगना रनौत को गांधी के बारे में पढ़ना चाहिए: सुनील सिंह साजन

Send Push

लखनऊ, 3 अक्टूबर . मंडी सांसद कंगना रनौत को सपा नेता सुनील सिंह साजन ने खास सलाह दी है. कहा है कि वो बापू के बारे में पढ़ें. सारा मामला रनौत के एक ट्वीट से जुड़ा है.

सपा नेता सुनील सिंह साजन ने कहा, कंगना रनौत को पढ़ने की जरूरत है. उन्हें देश के साथ गांधी के बारे में पढ़ना चाहिए. देश के लोगों ने उन्हें राष्ट्रपिता की उपाधि दी है. गांधी जी भी देश के लाल हैं. भारत की आजादी के लिए उन्होंने पूरा जीवन लगाया है. कंगना रनौत उस विचारधारा से आती हैं जहां उन्हें किसान आतंकवादी, खालिस्तानी नजर आते हैं, बलात्कारी इन्हें साधु-संत नजर आते हैं.

इसके साथ ही साजन ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किए. सोनभद्र में आदिवासी युवक के साथ हुई घटना पर सपा नेता ने कहा, उत्तर प्रदेश में यह पहली घटना नहीं है, जहां दलितों, पिछड़ों के साथ अन्याय हो रहा हो. भाजपा को पिछड़े, दलितों के साथ अन्याय करने में आनंद मिलता है. इनकी सरकार कहती है कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था है, यहां रामराज्य है. लेकिन, सोनभद्र में जो आदिवासी युवक के साथ हुआ है, कहां है कानून व्यवस्था, यह रामराज्य नहीं जंगलराज है.

साजन से पहले कंगना रनौत के ट्वीट पर कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने भी खरी खोटी सुनाई थी. उन्होंने लिखा, भाजपा सांसद कंगना रनौत ने महात्मा गांधी की जयंती के दिन यह भद्दा तंज कसा है. बापू और शास्त्री जी के बीच में भेदभाव गोडसे उपासक ही करते हैं. उन्होंने आगे लिखा, क्या नरेंद्र मोदी अपनी पार्टी की नई गोडसे भक्त को दिल से माफ़ करेंगे.

दरअसल, कंगना ने 2 अक्टूबर को एक पोस्ट में लिखा, देश के पिता नहीं देश के लाल होते हैं. धन्य हैं भारत माता के ये लाल. कंगना ने पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की फोटो भी साथ में शेयर की थी.

डीकेएम/केआर

The post भाजपा सांसद कंगना रनौत को गांधी के बारे में पढ़ना चाहिए: सुनील सिंह साजन first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now