Top News
Next Story
NewsPoint

भाजपा सरकार अच्छा काम करेगी, तो पार्टी ज्वाइन करूंगा : निर्दलीय विधायक राजेश जून

Send Push

नई दिल्ली, 9 अक्टूबर . हरियाणा के बहादुरगढ़ विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी राजेश जून ने चुनाव जीता और उन्होंने भाजपा को समर्थन देने का फैसला किया. राजेश जून ने से खास बातचीत के दौरान बताया कि अगर मेरे क्षेत्र में अच्छा काम होगा तो मैं भाजपा में शामिल हो सकता हूं.

दरअसल, हरियाणा में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी ने शानदार जीत दर्ज की और सत्ता में लगातार तीसरी बार वापसी की. वहीं, निर्दलीय विधायक ने भाजपा को समर्थन देने का फैसला किया है.

से बात करते हुए निर्दलीय प्रत्याशी राजेश जून ने कहा कि अपने क्षेत्र के विकास की चिंता करते हुए मैंने भारतीय जनता पार्टी सरकार को अपना समर्थन देने का फैसला किया है. उम्मीद करता हूं कि जैसे भारतीय जनता पार्टी अपने क्षेत्र में विकास कराएगी, निर्दलीय होते हुए भी वैसा ही विकास मेरे क्षेत्र में भी होगा. अगर भाजपा अच्छा काम करेगी तो मैं पार्टी ज्वाइन कर सकता हूं. उन्होंने बताया कि अपने क्षेत्र का विकास मेरी पहली प्राथमिकता होगी.

चुनाव में कांग्रेस पार्टी की हार के बारे में उन्होंने बताया कि वहां पर टिकट का बंटवारा ठीक ढंग से नहीं हुआ. जनता के पसंद के प्रत्याशियों को टिकट नहीं दिया गया है. मेरे क्षेत्र में जो सर्वे कराया गया था तो 100 में से 80 नंबर मुझे मिले थे, वहीं दूसरे पूर्व एमएलए को 20 नंबर मिले थे, लेकिन कांग्रेस पार्टी ने 20 नंबर वाले को टिकट दे दिया और 80 नंबर वाले को नहीं दिया.

बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा ने लगातार तीसरी बार जीत की हैट्रिक लगाई है. 90 विधानसभा सीटों वाले राज्य में पार्टी को 48 सीटों पर जीत मिली है, जो जरूरी बहुमत के आंकड़े से अधिक है. अब निर्दलीय प्रत्याशियों के समर्थन से प्रदेश सरकार का कुनबा और बड़ा हो रहा है. यहां पर मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस को 37 सीटों पर जीत मिली है.

एससीएच/जीकेटी

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now