Top News
Next Story
NewsPoint

अमेठी हत्याकांड के आरोपी को नोएडा एसटीएफ ने जेवर टोल से दबोचा

Send Push

ग्रेटर नोएडा, 5 अक्टूबर . अमेठी में हुए एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या के मामले में पुलिस की कई टीमें अपराधियों को पकड़ने में जुटी हुई थी. इसी दौरान उत्तर प्रदेश एसटीएफ की नोएडा यूनिट ने एक बदमाश को जेवर टोल के पास से धर दबोचा है.

एसटीएफ यूनिट से मिली जानकारी के मुताबिक अमेठी में हुए लोंहर्षक घटना, जिसमे एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या हो गई थी, इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले अभियुक्त चंदन वर्मा पुत्र माया राम वर्मा निवासी खतराना मैदानपुर रायबरेली को यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट के द्वारा 4 अक्टूबर को जेवर टोल प्लाजा गौतमबुद्ध नगर से गिरफ्तार कर लिया गया है. अभियुक्त चंदन को हत्या के दर्ज केस में थाना शिवरतनगंज, अमेठी में दाखिल किया गया है. अग्रिम विधिक कार्यवाही स्थानीय पुलिस के द्वारा की जा रही है.

गौरतलब है कि गुरुवार शाम को शिवरतनगंज इलाके में देर शाम बेखौफ बदमाशों ने एक शिक्षक, उसकी पत्नी व दो बेटियों की गोली मार कर हत्या कर दी. वारदात के पीछे मुकदमे की रंजिश मानी जा रही है. शिक्षक परिवार रायबरेली जनपद का निवासी है. डीएम, एसपी सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचे थे. पुलिस कई पहलुओं पर जांच कर रही है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का गठन किया गया था.

जानकारी के मुताबिक रायबरेली के गदागंज थाना क्षेत्र के सुदामापुर निवासी शिक्षक सुनील कुमार (35) पुत्र रामगोपाल अपनी पत्नी पूनम भारती (30), छह साल की बेटी सृष्टि, दो साल की बेटी लाडो के साथ जिले के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के अहोरवा भवानी कस्बे में मुन्ना अवस्थी के भवन में किराए पर रहते थे. सुनील कुमार तिलोई तहसील क्षेत्र के पन्हौना स्थित कंपोजिट विद्यालय में सहायक अध्यापक थे. बृहस्पतिवार की शाम वह पत्नी व बच्चों के साथ घर में मौजूद थे. तभी कुछ अज्ञात लोगों ने पहुंच कर शिक्षक को निशाना बनाते हुए फायरिंग कर दी. बचाव में पहुंची उसकी पत्नी व दो मासूम बेटियों को भी बदमाशों ने गोली मार दी. वारदात अंजाम देने के बाद हमलावर भाग निकले.

पीकेटी/एएस

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now