Top News
Next Story
NewsPoint

भतीजे विनय आनंद ने कहा- बजरंग बली की कृपा से बचे गोविंदा, सीएम एकनाथ शिंदे ने भी किया फोन

Send Push

मुंबई, 1 अक्टूबर . बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के भतीजे विनय आनंद ने गोविंदा की तबीयत पर ताजा अपडेट दी. उन्होंने बताया कि गोविंदा अब खतरे से बाहर हैं और उनकी तबीयत काफी बेहतर है. उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा को मंगलवार सुबह अपनी ही रिवॉल्वर से गोली लग गई थी. यह गोली उनके पैर में लगी थी जिससे वह घायल हो गए थे.

गोविंदा को गोली लगने के बाद सीआरआईटीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां वह आईसीयू में हैं. विनय आनंद ने बताया, “गोविंदा अब बहुत बेहतर हैं. उन्होंने मुझसे कहा कि बजरंग बली ने उनको बचा लिया है. यह घटना और खराब हो सकती थी और गोली उनके शरीर में कहीं भी लग सकती थी. फिलहाल वह आईसीयू में ही हैं. लेकिन वह अब काफी बेहतर हैं. वह मुझे हंसते हुए मिले थे. आप लोग बिल्कुल निराश न हों.”

रिवॉल्वर से ऐसे गोली चलने के कारणों के बारे में बात करते हुए विनय ने कहा कि उनको इस घटना की जानकारी नहीं है. यह लापरवाही का मामला है या उस समय क्या हुआ था, इस पर गोविंद ही बयान देंगे. विनय ने कहा, “इस घटना पर खुद गोविंदा बयान देंगे. उसके बाद पूरी दुनिया को पता चल जाएगा कि क्या हुआ था. उनकी वह रिवॉल्वर काफी सालों से उनके साथ थी. यह घटना अप्रत्याशित थी. उनकी तबीयत को लेकर हजारों फोन मेरे पास आए हैं.”

विनय आनंद ने बताया कि गोली लगने की खबर सुनने के बाद के बाद वह बिल्कुल डर गए थे और उनकी भी तबियत बिगड़ गई थी. लेकिन बाद में गोविंदा उनको हंसते हुए मिले. हालांकि उनके पैर मे गहरी चोट आई है.

इसी बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने भी गोविंदा का हालचाल जानने के लिए उनसे फोन पर बातचीत की और उनकी अच्छी रिकवरी के लिए शुभकामनाएं दी. इसके अलावा मुख्यमंत्री ने हॉस्पिटल को गोविंदा की देखभाल सर्वोत्तम तरीके से करने के लिए निर्देश भी दिए.

एएस/

The post भतीजे विनय आनंद ने कहा- बजरंग बली की कृपा से बचे गोविंदा, सीएम एकनाथ शिंदे ने भी किया फोन first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now