Top News
Next Story
NewsPoint

IND vs BAN: बल्लेबाज हैं अच्छे..! शर्मनाक हार के बाद बांग्लादेशी कप्तान का 'अजीब' बहाना

Send Push

भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच कानपुर में खेला गया। टीम इंडिया ने यह मैच 7 विकेट से जीता. मैच का लगभग ढाई दिन बारिश के कारण बर्बाद हो गया, लेकिन फिर भी रोहित ब्रिगेड विजयी रही। कानपुर में भारत से मिली हार के बाद बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शान्तो ने बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया. शान्तो ने ऐसा बयान दिया जैसे वह कोई बहाना बना रहा हो।

शान्तो ने कहा कि बांग्लादेश खराब बल्लेबाजी के कारण दोनों टेस्ट हार गया। बांग्लादेशी कप्तान ने अश्विन और जडेजा का उदाहरण देते हुए बताया कि कैसे चेन्नई टेस्ट में अहम समय पर दोनों बल्लेबाजों ने शानदार साझेदारी की.

हमने दोनों टेस्ट में अच्छी बल्लेबाजी नहीं की: शान्तो

मैच के बाद नजमुल हुसैन शान्तो ने कहा, “हमने दोनों टेस्ट में अच्छी बल्लेबाजी नहीं की है. ऐसे में हमें बस अच्छी बल्लेबाजी करने की जरूरत है. अगर आप हमारे बल्लेबाजों को देखें तो हमने 30-40 गेंदें खेलीं और आउट हो गए.” जिस तरह से उस समय अश्विन और जड़ेजा ने बल्लेबाजी की, उस साझेदारी ने मैच को हमसे छीन लिया, यह अच्छा था.’

जयसवाल प्लेयर ऑफ द मैच बने

यशस्वी जयसवाल ने कानपुर टेस्ट में भारत के लिए दोनों पारियों में अर्धशतक बनाए, जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। जयसवाल की ओर से दमदार बल्लेबाजी देखने को मिली. पहली पारी में भारतीय बल्लेबाज ने 51 गेंदों में 12 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 72 रन बनाए. इसके अलावा दूसरी पारी में जयसवाल ने 45 गेंदों में 7 चौकों और 1 छक्के की मदद से 51 रन बनाए.

 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now