Top News
Next Story
NewsPoint

प्रमेन्द्र डोभाल: कड़े निर्देशों पर वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

Send Push
image

हरिद्वार। बड़ी कामयाबी पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया जिनसे चोरी के आठ वाहन समेत एक बाइक के पार्ट्स बरामद किए हैं। अभी भी दो आरोपित फरार हैं। वाहन चोरों को गिरफ्तार करने के साथ पुलिस ने छह मुकदमों का खुलासा किया। दरअसल, श्यामपुर थाना क्षेत्र में दोपहिया वाहन चोरी की घटनाएं पुलिस के लिए सिरदर्द बनी हुई थी।

लगातार वाहन चोरी की घटनाओं का खुलासा करने के लिए एसएसपी प्रमेन्द्र डोभाल ने पुलिस को कड़े निर्देश दिए। इसी कड़ी में कार्यवाही करते हुए श्यामपुर पुलिस ने 24 घंटे के भीतर वाहन चोरी की कई घटनाओं का पर्दाफाश किया।

उल्लेखनीय है कि गत 29 सितंबर को नवीन राणा पुत्र महिपाल सिंह राणा निवासी श्यामपुर हरिद्वार, मुल्कराज पंवार पुत्र दौलत सिंह पंवार निवासी टिहरी गढ़वाल व 30 सितंबर को विकास पुत्र जगबीर निवासी हरियाणा, रविंद्र पुत्र राजपाल निवासी श्यामपुर हरिद्वार ने अपनी मोटरसाइकिल चोरी होने के संबंध में श्यामपुर थाने पर तहरीर देकर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

चोरों की तलाश में जुटी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ग्राम टांटवाला की तरफ नहर पुल के साथ कच्चे रास्ते में जंगल से दोपहिया वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर चोरी की पांच बाइक व बाइक का इंजन एवं टंकी बरामद किया। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की तीन अन्य बाइक भी बरामद किया।

गिरफ्तार आरोपितों में दीपक (19) निवासी ग्राम गैण्डीखाता थाना श्यामपुर, जायेद (21) निवासी ग्राम इंद्रानगर गैण्डीखाता व मुकेश बिष्ट उर्फ रैपर (20) निवासी ग्राम हुडाणा थाना लंबगाव टिहरी गढ़वाल हाल पता गैण्डीखाता थाना श्यामपुर जिला हरिद्वार है। जबकि मनीष निवासी श्यामपुर हरिद्वार व निकित निवासी बिजनौर उत्तर प्रदेश फरार है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now