Top News
Next Story
NewsPoint

मुझे हर मैच के बाद अपने पिता से फीडबैक मिलता है : जेमिमा रोड्रिग्स

Send Push

नई दिल्ली, 30 सितंबर . महिला टी20 विश्व कप का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. भारतीय टीम उत्साह और जोश के साथ ट्रॉफी की दावेदारी पेश करने को तैयार है. इस बीच दाएं हाथ की भारतीय बल्लेबाज जेमिमा रोड्रिग्स ने कहा कि उन्हें अब भी हर मैच के बाद अपने पिता इवान रोड्रिग्स से फीडबैक मिलता है.

इवान रोड्रिग्स मुंबई में एक प्रसिद्ध स्थानीय क्रिकेट कोच हैं और जेमिमा को एक क्रिकेटर के रूप में तैयार करने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही है.

जेमिमा ने डीसी पॉडकास्ट के नए एपिसोड में कहा, “मुझे हर मैच के बाद अपने पिता से फीडबैक मिलता है. वह मेरे खेल को अच्छी तरह से जानते हैं और वह यह भी जानते हैं कि मैं कैसा महसूस करती हूं और क्या सोचती हूं क्योंकि उन्होंने मुझे बहुत करीब से देखा है.

“मैं उनके बारे में एक बात जानती हूं कि वह सिर्फ कहने के लिए कुछ नहीं कहते. यह बहुत ही सरल है और वह बहुत ईमानदार हैं और यही बात मुझे पसंद है. किसी भी मैच से पहले, मैं उन्हें फोन करती हूं. अभ्यास सत्रों से पहले भी वह मुझे फोन करते हैं और मुझसे कुछ ऐसी चीजों का अभ्यास करने के लिए कहते हैं जो मैच में मेरी मदद कर सकती हैं.”

भारत में घरेलू क्रिकेट पर महिला प्रीमियर लीग के दो सत्रों के प्रभाव के बारे में बात करते हुए जेमिमा ने कहा, “हम सभी एक साथ समय बिताते हैं और 2-3 मौकों पर जो बातचीत हुई, वह यह थी कि पिछले टूर्नामेंट के बाद महिला क्रिकेट में घरेलू स्तर वास्तव में ऊपर उठा है.

दिल्ली कैपिटल (डीसी) टीम के साथ दो सीजन बिताने के बारे में बात करते हुए जेमिमा ने कहा, “यह एक टीम से कहीं बढ़कर है. यह एक परिवार है और हर कोई ऐसा महसूस करता है. फ्रैंचाइजी में हर किसी को महत्व दिया जाता है. मेरे लिए, यह सबसे बड़ी चीज है जिसे मैं टीम में रखना पसंद करूंगी. हमारे बीच जो कनेक्शन है, वह डीसी परिवार में हमारी सबसे बड़ी ताकत है.

एएमजे/एकेजे

The post मुझे हर मैच के बाद अपने पिता से फीडबैक मिलता है : जेमिमा रोड्रिग्स first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now