Top News
Next Story
NewsPoint

पानी टंकी से चार कापर क्वाईल की चोरी, तीन आरोपित गिरफ्तार

Send Push

image

धमतरी, 30 सितंबर . आईसक्रीम फैक्ट्री का ताला तोड़कर वहां रखे पानी की टंकी से चार कापर क्वाईल की चोरी करने वाले तीन आरोपितों को आज पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपितों के पास से कापर पाइप व टुकड़ा जब्त कर पुलिस ने कार्रवाई की है.

करेलीबड़ी चौकी से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम नवागांव के आईसक्रीम फैक्ट्री में लगे ताला को अज्ञात चोरों ने तोड़कर वहां रखे पानी की टंकी से चार कापर क्वाईल की चोरी कर लिया. घटना की जानकारी होने पर प्रार्थी कैलाश कुमार नारवानी गंज रोड नवापारा थाना गोबरा-रायपुर ने चोरी के घटना की रिपोर्ट दर्ज पुलिस में कराई. पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ जुर्म दज्र कर पतासाजी में जुटी हुई थी. विवेचना के दौरान करेलीबड़ी पुलिस ने आसपास क्षेत्रों के लोगों से पूछताछ की. तकनीकी साक्ष्य के आधार पर और मुखबिर की सूचना पर संदेही निक्की नेताम, राम देवार व गौतम देवार से कड़ाई से पूछताछ किया.आरोपितों ने बताया कि 23 व 24 सितंबर की रात चार लोगों ने मिलकर फैक्ट्री के पीछे से दीवार फांदकर अंदर प्रवेश किया. खिड़की से घुसकर पानी टंकी में लगे कापर क्वाईल पाईप को चोरी कर पाइप के टुकड़े कर प्लास्टिक की बोरी में भरकर ग्राम नवागांव नर्सरी के पास नहर में पानी व झाड़ियों में छिपाकर रखा था. आरोपितों की निशानदेही पर कापर पाईप का टुकड़ा 90 नग एवं 28 नग कापर पाईप का टुकड़ा जब्त किया है. वहीं पुलिस ने आरोपितों के पास से चोरी में उपयोग किए बाइक को भी जब्त कर कार्रवाई की है. मामले में एक आरोपित लखन देवार फरार है. आरोपित को पकड़ने पुलिस जुटी हुई है.

गिरफ्तार आरोपितों में निक्की नेताम 25 वर्ष अभनपुर सकटा तरिया देवार बस्ती वार्ड नंबर सात अभनपुर, राम देवार 24 वर्ष काठाडीह अटल निवास देदार पारा थाना मुजगहन जिला रायपुर और गौतम देवार 21 वर्ष नवापारा सोमवारी बाजार देवारपारा थाना गोबरा नयापारा जिला रायपुर शामिल है. आरोपितों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है. आरोपितों को पकड़ने में पुलिस चौकी करेलीबड़ी प्रभारी उनि अजय सिंह, सउनि तुलसीराम मिथलेश, प्रआर हेमंत उईके,आरक्षक यशवंत लहरी, खोगेश्वर दास, रितेश साहू, मनोहर गायकवाड व लांस नायक यमुना लाल साहू, सैनिक गोपीराम ढीडी का विशेष योगदान रहा.

/ रोशन सिन्हा

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now