Top News
Next Story
NewsPoint

बॉलीवुड की लेजेंड्री सिंगर Asha Bhosale के नाम चल रहा फर्जीवाड़ा, नकली टिक-टॉक अकाउंट को लेकर गायिका की टीम ने किया अलर्ट

Send Push

गॉसिप न्यूज़ डेस्क - दिग्गज गायिका आशा भोसले की टीम ने उनके नाम से चल रहे फर्जी टिक-टॉक अकाउंट को लेकर फैन्स को आगाह किया है। मालूम हो कि भारत में प्रतिबंधित इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गायिका के नाम से एक फर्जी अकाउंट चल रहा है, जिसे लेकर उनकी टीम ने सोमवार को चेतावनी जारी की है।

image
फर्जी अकाउंट का स्क्रीनशॉट शेयर किया
सोमवार, 30 सितंबर को उनकी टीम ने गायिका के इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में फर्जी प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट शेयर किया। उन्होंने लोगों से फर्जी अकाउंट की रिपोर्ट करने का भी आग्रह किया। फर्जी अकाउंट पर आशा भोसले की प्रोफाइल फोटो थी। यही तस्वीर गायिका के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी है।

image
रिपोर्ट करने का आग्रह किया
आशा भोसले के फर्जी अकाउंट के बायो में लिखा है, 'केवल आधिकारिक प्रोफाइल, आपकी और केवल आपकी आशा। 1943 से गायिका।' इस फर्जी अकाउंट के 1300 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। स्क्रीनशॉट के साथ उनकी टीम ने लिखा, 'आशा जी के सभी फैन्स सावधान! फर्जी अकाउंट को टिक-टॉक पर लाइव होते और गेम खेलते देखा गया। आइए रिपोर्ट करें और लीजेंड का नाम बचाएं।'

image
राष्ट्रीय सुरक्षा के कारण प्रतिबंधित
वर्ष 2020 में भारत सरकार ने राष्ट्रीय सुरक्षा और डेटा गोपनीयता जैसे मुद्दों को ध्यान में रखते हुए 58 अन्य चीनी ऐप्स के साथ-साथ टिक-टॉक पर भी प्रतिबंध लगा दिया था। यह फैसला भारत और चीन के बीच चल रहे सीमा संघर्ष के बाद लिया गया था। यह ऐप भारतीय युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय था। टिक-टॉक पर प्रतिबंध लगाना कंटेंट क्रिएटर्स के लिए एक झटका था। हालांकि, बाद में लोगों ने इसके विकल्प के तौर पर इंस्टाग्राम रील्स और यूट्यूब शॉर्ट्स को अपना लिया।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now