Top News
Next Story
NewsPoint

फरीदाबाद में कांग्रेस उम्मीदवार का मंच टूटा, समर्थकों समेत गिरे

Send Push

फरीदाबाद, 30 सितंबर (हि.स.)। बडख़ल विधानसभा क्षेत्र में बीती रात एक चुनाव कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस उम्मीदवार का मंच अचानक टूट गया। इससे पार्टी उम्मीदवार विजय प्रताप सहित समर्थक गिर पड़े। गनीमत रही कि किसी को चोट नही आई।

बडख़ल विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप रविवार की रात बडख़ल के 3 नंबर इलाके में अपने एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे

थे। मंच पर उनका स्वागत समारोह चल रहा था। उन्हें माला पहनाने की होड़ में मंच पर बड़ी संख्या में समर्थक पहुंच गए तभी मंच टूट गया और कांग्रेस उम्मीदवार सहित कई समर्थन गिर पड़े। आनन-फानन में अन्य समर्थकों ने उन्हें उठाया और टूटे मंच से बाहर निकाला। बाकी लोगों को भी निकाला गया। किसी को भी कोई चोट लगने की सूचना नहीं है। हादसे के बाद उन्हें नीचे खड़े होकर भाषण देना पड़ा।

कांग्रेस उम्मीदवार विजय प्रताप वर्ष 2019 के चुनाव में इसी बडख़ल विधानसभा सीट से पूर्व शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा से कुछ वोटों से चुनाव हार गए थे। इसके बाद भी कांग्रेस ने उन पर दूसरी बार भरोसा जताकर टिकट दिया है। विजय प्रताप के सामने इस बार भाजपा ने धनेश अदलखा को टिकट दिया है। वे ओल्ड फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से आते हैं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now