Top News
Next Story
NewsPoint

सपा करती है वोटों का सौदा, विधानसभा उपचुनाव में एनडीए की होगी बड़ी जीत : संजय निषाद

Send Push

मिर्जापुर, 1अक्‍टूबर . उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर की मझवां विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर निषाद पार्टी अपनी तैयारियों में जुटी हुई है. इसी कड़ी में सोमवार को निषाद पार्टी के अध्यक्ष डॉ संजय निषाद ने कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेते हुए उपचुनाव में एनडीए की जीत का दावा किया.

उन्होंने कहा कि, सपा, बसपा, कांग्रेस का गठबंधन छह महीने का होता है, जबकि एनडीए का गठबंधन 25 साल का होता है. एनडीए पूरी मजबूती के साथ विधानसभा उपचुनाव लड़ेगी और बड़ी जीत दर्ज करेगी. मिर्जापुर से फूलन देवी सांसद हुआ करती थीं. सपा ने उनकी उपेक्षा की, उनकी हत्या कर दी गई. उनकी संपत्ति को कब्जा कर लिया गया. ऐसे में निषाद समुदाय को तय करना होगा कि उन्हें किसके साथ रहना है.

उन्होंने कहा कि, मेरा मानना है कि झूठ की खेती एक बार हो सकती है, लोग एक बार धोखा खा सकते हैं, बार-बार नहीं. सपा पिछड़े और अनुसूचित जातियों के बीच भ्रम फैलाकर उनके वोटों का सौदा करती है, ऐसे लोगों से सतर्क रहने की जरूरत है.

उपचुनाव में सीट बंटवारे को लेकर उन्होंने कहा कि, भगवान राम ने निषाद राज को गले लगाया था, तो केवल रावण पर विजय प्राप्त करने के लिए नहीं. वैसे ही आज योगी और मोदी ने डॉक्टर संजय निषाद को गले लगाया है, तो जीत के लिए लगाया है, सीट के झगड़ा के लिए नहीं. वे हमें सीट भी देते हैं और जीत भी देते हैं. 2018 में हम सपा के साथ थे तब एक भी सीट नहीं मिली थी, लेकिन बीते विधानसभा चुनाव में भाजपा ने हमें 15 सीट दिया था. हम बड़े अंतर विधानसभा उपचुनाव में जीत दर्ज करने जा रहे हैं.

ज्ञात हो कि गाजियाबाद, खैर, मीरापुर, कुंदरकी, करहल, कटेहरी, मिल्कीपुर, सीसामऊ, मझवां और फूलपुर सीट पर उपचुनाव होने हैं. इनमें से नौ सीटें विधायकों के सांसद बनने से खाली हुई हैं. एक सीट सपा विधायक इरफान सोलंकी को सजा मिलने के कारण रिक्त हुई है.

एकेएस/

The post सपा करती है वोटों का सौदा, विधानसभा उपचुनाव में एनडीए की होगी बड़ी जीत : संजय निषाद first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now