Top News
Next Story
NewsPoint

हर कांग्रेस नेता के सपने में आते हैं प्रधानमंत्री मोदी : प्रदीप भंडारी

Send Push

नई दिल्ली, 30 सितंबर . भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रदीप भंडारी ने सोमवार को से खास बातचीत की. इस दौरान इन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

प्रदीप भंडारी ने कहा कि कांग्रेस के हर नेता के सपने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आते हैं. क्योंकि यह सब इस बात से भयभीत हैं कि कांग्रेस पार्टी की जातिवादी, एक समाज के वर्ग को दूसरे समाज से लड़ाने, देश को कमजोर करने और आतंकवाद को समर्थन करने वाली राजनीति को देश की जनता ने नकारा है और देश के बेटे और ग्लोबल लीडर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के ‘विकसित भारत’ के सपने को चुना.

प्रदीप भंडारी ने कहा कि देश की जनता ने प्रधानमंत्री मोदी को 2014, 2019 और 2024 में चुना और 2029 में भी वोट देगी. हमारी इच्छा है कि खड़गे की आयु लंबी हो, उनकी आयु इतनी लंबी हो कि वो 2047 का विकसित भारत देख सकें.

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि दुख इस बात है कि स्वास्थ्य खराब होने पर भी खड़गे सिर्फ और सिर्फ भाजपा को याद करते हैं. एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संस्कार हैं, जो वो खड़गे जी के स्वास्थ्य के बारे में पूछते हैं और दूसरी तरफ कांग्रेस नेताओं के संस्कार हैं, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ गाली-गलौज और गंदे शब्दों का प्रयोग करते हैं. आज देश की जनता प्रधानमंत्री के साथ खड़ी है.

दरअसल, हाल ही में चुनावी राज्य जम्मू-कश्मीर में प्रचार के आखिरी चरण के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की तबीयत बिगड़ गई थी, इसके बाद उनको कुछ कांग्रेस नेताओं ने सहारा दिया था और फिर जनता को संबोधित करते हुए खड़गे ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्ता से हटाने से पहले वो मरने वाले नहीं है. हालांकि बाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन कॉल के माध्यम से खड़गे से बात की थी और उनका हालचाल जाना था. इसी प्रकरण पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने तंज कसते हुए कहा था कि कांग्रेस, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बहुत नफरत करती हैं.

एससीएच/

The post हर कांग्रेस नेता के सपने में आते हैं प्रधानमंत्री मोदी : प्रदीप भंडारी first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now