Top News
Next Story
NewsPoint

बिजली, पानी और अच्छी सड़क देने में दिल्ली सरकार विफल : आरपी सिंह

Send Push

नई दिल्ली, 30 सितंबर . दिल्ली सरकार सोमवार सुबह से दिल्ली की खस्ताहाल सड़कों का निरीक्षण करने के लिए पहुंची. मुख्यमंत्री आतिशी के साथ मंत्रिमंडल के सभी सदस्‍य व‍िभ‍िन्‍न विधानसभा क्षेत्रों में पीडब्ल्यूडी अधिकारियों के साथ दिखाई दिए. दिल्ली सरकार ने खस्ताहाल सड़कों को जल्द से जल्द ठीक करने की घोषणा की है. दिल्ली सरकार के इस दावे पर भाजपा ने पलटवार किया है. भाजपा प्रवक्ता आरपी सिंह ने कहा है कि दिल्ली सरकार दिल्ली के लोगों को बिजली-पानी और अच्छी सड़क देने में विफल रही है.

से बातचीत के दौरान भाजपा प्रवक्ता ने कहा, दिल्ली सरकार दिल्ली में तीन स्तरों पर विफल रही है. किसी भी सरकार की पहली प्राथमिकता होती है कि वह लोगों को पानी-बिजली और अच्छी सड़क दें. लेकिन, दिल्ली में बिजली की समस्या चल रही है. बिजली कट से लोग परेशान हैं. दिल्ली सरकार खुद यहां की सड़कों का हाल बता रही है. करीब 10 हजार शिकायतें उनके पास आई हैं. पानी की कमी और इसके बाद पैदा हुई स्थिति को पूरी दिल्ली ने देखा है. गर्मी में पीने के पानी के लिए दिल्ली वाले तरस गए. पानी के ल‍िए झगड़े भी हुए. मानसून में बरसात होने से जलभराव की स्थिति पैदा हुई. पानी में डूब कर तीन बच्चों की मौत हुई. दिल्ली सरकार हर मोर्चे पर फेल रही है. अब सरकार की ओर से लीपापोती की जा रही है.

दिल्ली सरकार द्वारा दिल्ली की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने पर भाजपा प्रवक्ता ने कहा, जिन घटनाओं में गैंगस्टर ने गोली चलाई, उसको अरेस्ट कर लिया गया है. लेकिन, पंजाब में जो कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही हैंं, इसके बारे में भी अरविंद केजरीवाल लोगों को बताए. पंजाब में किस तरह फिरौती का राज बढ़ा है. वहां पर गैंगस्टर फिरौती मांग रहे हैं. छोटे से लेकर बड़े दुकानदार अपनी जान को बचाने के लिए पंजाब से पलायन कर रहे हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा पीएम मोदी पर दिए गए बयान पर आरपी सिंह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष को इस तरह का बयान नहीं देना चाहिए. हम उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना करते हैं. लेकिन, केंद्र से भाजपा को हटाने के लिए उन्हें काफी साल लगेंगे. अगले 25 साल तक तो उन्हें मौका नहीं मिलने वाला है. क्योंकि, देश की जनता का आशीर्वाद प्रधानमंत्री मोदी के साथ है.

डीकेएम/

The post बिजली, पानी और अच्छी सड़क देने में दिल्ली सरकार विफल : आरपी सिंह first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now