Top News
Next Story
NewsPoint

बाइक पर बैठी हुई भाभी के साथ भरे बाजार में युवक ने कर दी ऐसी हरकत कि दंग रह गई महिला

Send Push

सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें भरे बाजार में एक महिला के साथ बदतमीजी की गई लेकिन आसपास के लोगों ने इसका विरोध तक नहीं किया.

महिलाओं के सम्मान और इज्जत को लेकर आए दिन आपको भाषण सुनने के लिए मिल जाएंगे. जहां महिलाओं के साथ कोई बड़ी घटना होती है, लोग कैंडल मार्च निकाल लेते हैं. लेकिन जब उनकी आंखों के सामने महिला के साथ बदतमीजी की जाती है तब ज्यादातर लोग मौन धारण कर लेते हैं. इसका लाइव उदाहरण उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में देखने को मिला. यहां एक महिला के साथ भरे बाजार में युवक ने बदतमीजी की. लेकिन महिला के आसपास खड़े लोग सिर्फ तमाशा देखते रह गए.

इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग कई तरह के कंटेंट बनाते हैं. कुछ कंटेंट लोग मजे के लिए बनाते हैं. लेकिन उनके मजे में किसी और को भारी नुकसान भी हो जाता है. दूसरों को परेशान करने वाले इन वीडियोज को सोशल मीडिया पर शेयर कर लोग ज्यादा लाइक्स तो बटोर लेते हैं लेकिन इनके बीच में दूसरों को हो रही परेशानी पर ज्यादातर लोगों का ध्यान नहीं जाता. ऐसा ही एक प्रैंक वीडियो यूपी के प्रयागराज में रिकॉर्ड किया गया, जहां मजे के नाम पर एक महिला को भरे बाजार में परेशान किया गया.

वायरल हो रहा ये वीडियो यूपी के प्रयागराज का बताया जा रहा है. इसमें एक बाजार में महिला को बाइक पर बैठते देखा गया. महिला जब बाइक पर बैठने जा रही थी, तभी पीछे से एक युवक आया और उसकी सीट के पास बैलून फोड़ते हुए निकल गया. इससे महिला घबरा गई और बाइक से नीचे उतर गई. महिला घबराकर इधर-उधर देखने लगी. कई लोगों ने इस घटना को देखा था. उन्होंने युवक को भी देखा था, जिसने बदतमीजी की थी लेकिन किसी ने युवक को इस भद्दे मजाक के लिए नहीं टोका.

https://www.instagram.com/reel/DAFWd_eS8EL/?igsh=MTVrNjNudG1ubmM0aw==

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जैसे ही शेयर किया गया, ये वायरल हो गया. कई लोगों ने वीडियो देखने के बाद युवक की इस हरकत को गलत बताया. लेकिन उस समय बाजार में मौजूद किसी भी शख्स ने इसका विरोध नहीं किया. बता दें कि ये वीडियो सोशल अवेयनेस के लिए बनाया गया था. सारी घटना स्क्रिप्टेड थी. पब्लिक में इस वीडियो को शूट करने का कारण था लोगों का रिएक्शन जानना. टीम ये देखकर दंग रह गई कि जहां लोग महिलाओं के साथ होने वाली किसी घटना पर विरोध मार्च निकाल देते हैं, वहीं जब उनकी आंखों के सामने ऐसा कुछ होता है तो वो मौन धारण कर लेते हैं.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now