Top News
Next Story
NewsPoint

बाढ़ से निपटने के लिए सारी तैयारियां कर ली गई हैं : दिलीप जायसवाल

Send Push

पटना, 30 सितंबर . नेपाल में हो रही भारी बारिश के बीच बिहार में बाढ़ का खतरा बढ़ गया है. निचले इलाके में रहने वाले लोग बाढ़ के खतरे को लेकर भयभीत हो रहे हैं. इसे लेकर बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने कहा, जब भी बाढ़ आती है, तो आपदा की स्थिति पैदा हो जाती है. बिहार सरकार की टीम और केंद्रीय एनडीआरएफ की टीम दोनों ही हाई अलर्ट पर हैं. जहां भी बाढ़ का पानी बढ़ रहा है, वहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में सारी तैयारियां कर ली गई हैं.

हिन्दी फिल्मों के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को दादा साहब फाल्के पुरस्कार प्रदान क‍िए जाने की घोषणा पर दिलीप जायसवाल ने कहा, हम जब पढ़ते थे, तभी से मिथुन दा के दीवाने रहे हैं. उन्हें यह पुरस्कार बहुत पहले ही मिल जाना चाहिए था. भगवान के शुक्रगुजार हैं कि देर ही सही आखिरकार मिथुन दा को यह पुरस्कार मिला.

भाजपा द्वारा सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है. इसके लिए बैठक भी बुलाई गई. इस पर दिलीप जायसवाल ने कहा, आज हम लोगों ने सदस्यता अभियान को लेकर पार्टी की बैठक की. बैठक में सदस्यता अभियान की समीक्षा की गई और इसे अभियान को आगे बढ़ाने पर चर्चा की गई.

बैठक के बाद दिलीप जायसवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया. पोस्ट में उन्होंने लिखा, आज भाजपा प्रदेश कार्यालय में सदस्यता अभियान 2024 को लेकर आयोजित प्रदेश एवं जिला स्तरीय समीक्षा बैठक में सम्मिलित होकर उपस्थित जिलाध्यक्षों को संबोधित किया व आगामी कार्य योजनाओं को लेकर भी सार्थक चर्चा की.

बिहार में भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता की मेहनत व जनता-जनार्दन के उत्साह का परिणाम है कि प्रदेशवासी बड़ी संख्या में सदस्यता अभियान का हिस्सा बन रहे हैं. सदस्यता अभियान पूर्ण रूप से सफल हो रहा है और इसके लिए मैं सभी जिलाध्यक्षों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं. बैठक में उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा, संगठन महामंत्री भीखू भाई दलसानिया सहित अन्य लोग मौजूद रहे.

डीकेएम/

The post बाढ़ से निपटने के लिए सारी तैयारियां कर ली गई हैं : दिलीप जायसवाल first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now