Top News
Next Story
NewsPoint

केजरीवाल को मनोज तिवारी का जवाब, देखते हैं आपको हरियाणा में कितनी सीट मिलती है

Send Push

नई दिल्ली, 6 अक्टूबर . हरियाणा में 90 विधानसभा सीटों पर मतदान संपन्‍न होने के बाद आए एग्जिट पोल में भाजपा बहुमत के आंकड़े से बहुत पीछे हो गई है. वहीं, कांग्रेस 10 साल बाद सत्ता में वापसी करती द‍िखाई दे रही है.

इस बीच आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर निशाना साधा है. अरविंद केजरीवाल दिल्ली में रविवार को ‘जनता की अदालत’ लगा रहे थे. केजरीवाल ने कहा, अब डबल इंजन की सरकार जा रही हैं. इनका एक इंजन तो लोकसभा चुनाव में ही खराब हो गया था. अब एक-एक राज्य से दूसरा इंजन भी खराब हो रहा है. देश के लोगों को समझ में आ गया है कि डबल इंजन की सरकार का मतलब महंगाई और भ्रष्टाचार है. अब जब दिल्ली में विधानसभा चुनाव होंगे, तब भी ये कहेंगे कि डबल इंजन की सरकार बनवा दो, तब इनसे पूछना कि तुम्हें हरियाणा वालों ने क्यों हराया था.

अरविंद केजरीवाल के तंज पर भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा, देखने वाली बात होगी कि अरविंद केजरीवाल की पार्टी को हरियाणा में कितनी सीट मिलती है. एग्जिट पोल पर मनोज तिवारी ने कहा, जनादेश जिसके पक्ष में होगा, उसकी सरकार बनेगी. हमें विश्वास है कि भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में फैसला आएगा और भाजपा की सरकार बनेगी. अरविंद केजरीवाल को एग्जिट पोल में एक भी सीट नहीं मिलने पर मनोज तिवारी ने कहा, वो एक सीट के हकदार भी नहीं हैं. जनता की अदालत कर रहे हैं, लेकिन जनता ही नहीं आई. क्योंकि, जनता भी कह रही है कि अदालत से बरी होकर आओ तब बात करेंगे.

मनोज तिवारी ने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से दिल्ली में दो बड़ी योजनाएं शुरू की गई हैं. एक तो जमीन का म्यूटेशन शुरू कराया गया है और दूसरे दिल्ली सरकार की साजिश से डीडीए की एनओसी का बहाना बनाकर लोगों का बिजली का मीटर नहीं लगता था, इस साजिश को हमने खत्म कर दिया है. अब डीडीए की नोटिस की जरूरत नहीं होगी. इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी को बहुत-बहुत धन्यवाद.

डीकेएम/

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now