Top News
Next Story
NewsPoint

दिल्ली सरकार अब गड्ढे भरने तक सीमित रह गई है, जनता को अब इनसे उम्मीद नहीं है : देवेंद्र यादव

Send Push

नई दिल्ली, 2 अक्टूबर . दिल्ली सरकार के तमाम मंत्री व विधायक सोमवार सुबह से अपनी-अपनी विधानसभा में टूटी हुई सड़कों को रिपेयर कराने के लिए पीडब्ल्यूडी अधिकारियों के साथ एक्टिव मोड पर दिखाई दिए थे.

दिल्ली सरकार का दावा है कि दीपावली तक सड़कों में पड़े गड्ढों को ठीक कर लिया जाएगा. इस पर दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने तंज कसा है. देवेंद यादव ने बुधवार को से बात करते हुए कहा कि जिस समय लोगों को दिल्ली सरकार की जरूरत थी. जब दिल्ली जलभराव से डूब रही थी. करीब 40 लोगों की मौत हो गई. पीने के पानी के लिए लोग संघर्ष करते हुए दिखाई दिए. तब दिल्ली सरकार कहां थी. आज जब सिर्फ 3 महीने का समय चुनाव के लिए बचा है तो सड़कों में पड़े गड्ढ़े भरने के लिए निकले हैं. सवाल इस बात का है कि आखिर गड्ढे भरने की जरूरत क्यों पड़ी है. क्यों हर बार बारिश के बाद सड़कें टूट जाती हैं, क्या उनकी गुणवत्ता में कमी रही है. जब सड़क बनाई जाती है तो उसकी गुणवत्ता की जांच क्यों नहीं की जाती.

कल दिल्ली सरकार के मंत्री और विधायक बस मार्शल की फिर से बहाली को लेकर उपराज्यपाल से मिलेंगे. इस पर पलटवार करते हुए देवेंद्र यादव ने कहा, दिल्ली सरकार को स्थाई करने का कोई ना कोई उपाय सोचना चाहिए था. लेकिन, कुछ नहीं किया. अब इनके धोखे में कोई आने वाला नहीं है. क्योंकि अब जनता भी उनसे त्रस्त हो चुकी है. आज दिल्ली सरकार पूरी तरीके से फेल साबित हो चुकी है और अब कोई भी उम्मीद दिल्ली सरकार से अब लोगों से नहीं बची है.

बुधवार को दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में इंदिरा फैलोशिप के तहत शक्ति अभियान आधी आबादी पूरा हक की शुरुआत की गई है. इस अभियान के बारे में देवेंद्र यादव ने बताया कि इसका मकसद सिर्फ इतना है कि महिलाओं को उनका हक मिल सके. कांग्रेस ने हमेशा से महिलाओं का सम्मान किया है, महिलाओं को वह स्थान देने का काम किया है, जिसकी वह हकदार हैं.

कांग्रेस ने देश को पहली प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति, पहली महिला स्पीकर दी है. दिल्ली में स्वर्गीय पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने अपने कार्यकाल में दिल्ली को संवारने का काम किया. हमें उम्मीद है कि कांग्रेस परिवार के साथ आने वाले समय में अधिक से अधिक महिलाएं जुड़ेंगी.

डीकेएम/जीकेटी

The post दिल्ली सरकार अब गड्ढे भरने तक सीमित रह गई है, जनता को अब इनसे उम्मीद नहीं है : देवेंद्र यादव first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now