Top News
Next Story
NewsPoint

जम्मू-कश्मीर और हरियाणा की जीत प्रधानमंत्री के परिश्रम, देशभक्ति और सेवा भाव का परिणाम : नित्यानंद राय

Send Push

नई दिल्ली, 9 अक्टूबर . हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में हुए विधानसभा चुनावों के बाद आए एग्जिट पोल के नतीजों में भारतीय जनता पार्टी को पिछड़ते हुए दिखाया गया था. जबकि चुनाव नतीजों में दोनों राज्यों में वोट बैंक के हिसाब से भारतीय जनता पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी.

हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी 90 में से 48 सीटों पर जीत दर्ज कर पूर्ण बहुमत की पार्टी बन गई. जबकि जम्मू-कश्मीर में 90 में से 29 सीटें जीत कर भाजपा राज्य में दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बनी. भारतीय जनता पार्टी की जीत पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने खुशी जाहिर करते हुए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी द्वारा विदेश में भारत को अपमानित करने के बाद देश की जनता द्वारा संदेश देने की बात कही है.

उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, “कभी चुनाव आयोग पर विश्वास न रखने वाले और कभी चुनावों में जीत का अति आत्मविश्वास जताने वाली कांग्रेस को हरियाणा की जनता ने एक स्पष्ट जवाब दिया है. राहुल गांधी द्वारा विदेश में चीन और पाकिस्तान के साथ संबंध बनाने और प्रधानमंत्री का अपमान करने जैसी बातें करने का जनता पर कोई असर नहीं पड़ा. हरियाणा की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों को स्वीकार किया है. उनके परिश्रम, देशभक्ति और सेवा भाव का परिणाम है कि हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में भाजपा को सबसे अधिक मत प्रतिशत मिला है.”

इसके बाद उन्होंने आगे कहा “यहां की जनता ने भाजपा को जो आशीर्वाद दिया है, उसके लिए हम उन्हें धन्यवाद देते हैं. तेजस्वी यादव और उनकी पार्टी आरजेडी, हमेशा भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरी रहती है. चाहे चारा घोटाला हो या किसी अन्य घोटाले का इतिहास, उनसे अच्छे कामों की उम्मीद नहीं की जा सकती. उनका मुख्य उद्देश्य केवल अपने परिवार का विकास करना है, न कि बिहार के विकास पर ध्यान देना. ऐसे में उनकी बातों का कोई महत्व नहीं है.”

पीएसएम/जीकेटी

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now