Top News
Next Story
NewsPoint

एक्शन मोड में नजर आईं एक्ट्रेस मालविका मोहनन, फिल्म 'सरदार 2' के सेट से शेयर की तस्वीरें

Send Push

मुंबई, 7 अक्टूबर . फिल्म ‘थंगालन’ और ‘युधरा’ में नजर आईं एक्ट्रेस मालविका मोहनन अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में बिजी हैं. मालविका मोहनन फिल्म ‘सरदार 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. उन्होंने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म से जुड़ी कुछ पोस्ट की.

एक्ट्रेस मालविका मोहनन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीरों को शेयर किया है. इनमें वह एक्शन से जुड़ी हुई कॉस्टयूम पहने हुए दिखाई दे रही हैं.

उन्होंने कैप्शन में एक लंबा नोट भी लिखा और बताया कि चुनौतीपूर्ण दृश्यों की शूटिंग कैसी होती है.

एक्ट्रेस मालविका मोहनन ने लिखा, “सरदार 2 के लिए कुछ चुनौतीपूर्ण स्टंट सीक्वेंस शूट किए और सोचा कि मैं आपको दिखाऊं कि हम अपने कॉस्ट्यूम के अंदर जो हार्नेस पहनते हैं, वह कैसा दिखता है. ये हमें रस्सियों पर तब पकड़ कर रखने के लिए है, जब हम किसी ऊंचाई से कूदते हैं या हवा में लटकते हैं या बहुत ऊंची किक करने के लिए ऊपर उठते हैं. मुझे पहली बार फिल्म ‘थंगालान’ के कुछ सीन के लिए ऐसा करना पड़ा था, लेकिन अब मुझे हाल ही में 100 मीटर की ऊंचाई से कूदना पड़ा जो इतना मजेदार नहीं था.”

उन्होंने बताया, “मुझे इसका अधिकांश हिस्सा समझ में आ गया है. यह एक एड्रेनालाइन रश है और जब आपको तकनीकी और शॉट सही मिलता है, तो मुझे बहुत खुशी होती है. क्यों लड़कों को ही सारी मौज-मस्ती करनी चाहिए, नहीं?”

दरअसल, फिल्म ‘सरदार 2’ में एक्ट्रेस मालविका एक अहम किरदार में दिखाई देंगी. हालांकि, उनके किरदार के बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन उनका किरदार निश्चित रूप से प्रशंसकों की दिलचस्पी को बढ़ा सकता है. यह फिल्म 2025 में रिलीज होने वाली है.

एफएम/

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now