Top News
Next Story
NewsPoint

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में नदी में अचानक तेज बहाव में दो बच्चे बहे

Send Push

चित्तौड़गढ़, 28 सितंबर . चित्तौड़गढ़ जिले के निंबाहेड़ा उपखंड के चरलिया ब्राह्मणन गांव में नदी में नहाते समय दो बच्चे अचानक आए तेज बहाव में बह गए. घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची. निंबाहेड़ा कोतवाली थाना पुलिस के साथ कई ग्रामीण भी मौके पर बचाव कार्य में जुटे हैं.

सभी की कोशिश थी कि किसी तरह बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला जाए, लेकिन बहाव इतना तेज था कि रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करने में दिक्कत आ रही. इस बीच, बहे हुए बच्चों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इससे लोगों में हड़कंप मच गया.

इस घटना का 15 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिखाई पड़ रहा है कि गांव के लोगों के साथ-साथ पुलिस भी बच्चों की तलाश में जुटी हुई है. स्थानीय लोगों का कहना है कि वे बच्चों को बचाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं, लेकिन तेज बहाव के कारण बचाव कार्य में बाधा आ रही है. इस घटना ने पूरे गांव के लोग सदमें में हैं.

गांव के लोगों का कहना है कि पानी के अचानक तेज बहाव से खतरनाक स्थिति पैदा हो जाती है. ऐसे में बच्चों को नदी के पास जाने से मना करना चाहिए. प्रशासन ने भी चेतावनी दी है कि बारिश के मौसम में नदी का बहाव तेज हो सकता है, इसलिए सभी को सावधानी बरतने की जरूरत है.

अब तक रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू नहीं हो पाया है. गांव में भय का माहौल है, और लोग बच्चों की सलामती के ल‍िए प्रार्थना कर रहे हैं.

पीएसएम/

The post राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में नदी में अचानक तेज बहाव में दो बच्चे बहे first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now