Top News
Next Story
NewsPoint

इंतजार कीजिए, जम्मू-कश्मीर में बनेगी भाजपा सरकार, हरियाणा में भी स्थिति मजबूत: आरपी सिंह

Send Push

नई दिल्ली, 7 अक्टूबर . हरियाणा और जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के नतीजे 8 अक्टूबर को आएंगे. इस परिणाम से पहले आए एग्जिट पोल के आधार पर भाजपा सरकार बनाने की स्थिति में नहीं दिख रही लेकिन पार्टी कद्दावरों का दावा है कि परिणाम एग्जिट पोल से इतर आएंगे. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आरपी सिंह ने दावा किया है कि जम्मू कश्मीर और हरियाणा में उनकी सरकार बनेगी.

वहीं, एग्जिट पोल के नतीजों से इंडी अलायंस गदगद है. दावा कर रहे हैं कि भाजपा हार रही है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि एग्जिट पोल के अनुसार प्रधानमंत्री का जलवा खत्म हो गया. वहीं, सांसद मीसा भारती ने कहा कि जम्मू-कश्मीर और हरियाणा का विधानसभा चुनाव भाजपा हार रही है.

विपक्ष के बयान पर भाजपा नेता आरपी सिंह ने पलटवार किया है. आरपी सिंह ने कहा, लालू यादव को 48 घंटे इंतजार करना चाहिए. उन्हें एग्जिट पोल पर विश्वास नहीं करना चाहिए. हरियाणा में हम मजबूत स्थिति में हैं और जम्मू-कश्मीर में हम सरकार बना रहे हैं.

नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष और जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने भी कहा है कि जम्मू-कश्मीर में गठबंधन की सरकार बन रही है.

इस पर आरपी सिंह ने कहा, वह मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं. चुनाव के परिणाम में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर सामने आएगी. एलजी से अपेक्षा करते हैं कि वह हमारी पार्टी को सरकार बनाने का आमंत्रण देंगे.

केंद्रीय मंत्री रिजिजू ने सांसद राहुल गांधी पर देश विरोधी ताकतों संग मिलकर काम करने का आरोप लगाया था. आरपी सिंह ने उनकी टिप्पणी पर सहमति जताते हुए कहा, राहुल गांधी जब विदेश जाते हैं और कहते हैं कि भारत में सिखों के साथ अत्याचार हो रहा है तो यह एक राष्ट्र विरोधी गतिविधि है. वह विदेश में उन लोगों की तरह बोलते हैं जो देश को तोड़ने की साजिश रचते रहते हैं.

बता दें कि किरेन रिजिजू ने से बातचीत में कहा था कि कांग्रेस अपने बूते नहीं बल्कि भारत विरोधी ताकतों के साथ मिलकर काम कर रही है, लेकिन हम उन्हें कामयाब नहीं होने देंगे.

डीकेएम/केआर

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now