Top News
Next Story
NewsPoint

'कुमकुम भाग्य' की 'मोनिशा' का लुक तय करने में काम आता है सृष्टि का फैशन डिजाइनिंग का अनुभव

Send Push

मुंबई, 30 सितंबर . शो ‘कुमकुम भाग्य’ में ‘मोनिशा’ का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सृष्टि जैन फैशन प्रेमी हैं. वह शो में अपने किरदार के कपड़े खुद ही चुनती हैं. वह अपने इस टैलेंट का न केवल अपने किरदार के लिए इस्तेमाल करती हैं, बल्कि यह उनकी पर्सनल लाइफ में भी साफ नजर आता है.

सृष्टि ने मुंबई से फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की है. इसके बावजूद उनकी किस्मत उन्हें अभिनय की दुनिया में ले आई. मगर अपने करियर में इस बदलाव के बावजूद सृष्टि ने फैशन के प्रति अपने जुनून को कम नहीं होने दिया.

सृष्टि के लिए फैशन सिर्फ कपड़ों के बारे में नहीं है, यह एक ऐसा क्षेत्र है जहां वह वास्तव में अपनी रचनात्मकता से जुड़ाव महसूस करती हैं जो उन्हें स्क्रीन के अलावा पर्सनल लाइफ में भी बेहतर फील कराता है.

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए सृष्टि ने कहा, ”शो में ‘मोनिशा’ के किरदार को अपनाना मेरे लिए एक बहुत ही खास अनुभव रहा. इस भूमिका को मैंने पूरे दिल से स्‍क्रीन पर उतारा है. मुझे खुशी है कि मैं अपने अभिनय करियर में अपने फैशन डिजाइनिंग के हुनर का भी इस्तेमाल कर रही हूं.”

उन्होंने कहा, “मोनिशा के लिए आउटफिट और एक्सेसरीज चुनना अपने आप में एक खास अनुभव है, जिसे मैं बेहद एंजॉय करती हूं. मेरे लिए अपने जुनून को अपने अभिनय करियर के साथ मिलाना, एक शानदार एहसास है. इसके लिए मैं अपनी टीम के साथ बात करती हूं और हम मिलकर सब कुछ तय करते हैं.”

बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एकता कपूर द्वारा निर्मित ‘कुमकुम भाग्य’ जी टीवी पर प्रसारित होता है.

सृष्टि ने 2013 की फिल्म ‘वॉर छोड़ ना यार’ में एक बाल कलाकार के रूप में अभिनय किया. उन्होंने 2016 में ‘सुहानी सी एक लड़की’ से कृष्ण माथुर के रूप में अपने टीवी करियर की शुरुआत की. इसके बाद वह ‘मेरी दुर्गा’, ‘मैं मायके चली जाउंगी’, ‘एक थी रानी एक था रावण’, ‘लाल इश्क’, ‘हमारी वाली गुड न्यूज’, ‘बड़े अच्छे लगते हैं 3’ और ‘चांद जलने लगा’ जैसे शो में नजर आ चुकी हैं.

एमकेएस/एकेजे

The post ‘कुमकुम भाग्य’ की ‘मोनिशा’ का लुक तय करने में काम आता है सृष्टि का फैशन डिजाइनिंग का अनुभव first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now