Top News
Next Story
NewsPoint

संभल में पलटी श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली, सीएम योगी ने दिए घायलों के उचित इलाज के निर्देश

Send Push

लखनऊ, 7 अक्टूबर . यूपी के संभल में सोमवार को हुए एक भीषण सड़क हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है और घायलों के उचित इलाज का निर्देश दिया है.

दरअसल, संभल के गुन्नौर थाना क्षेत्र में एक श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली अचानक पलट गई थी. हादसे के वक्त ट्रैक्टर-ट्रॉली में लगभग 28 लोग सवार थे.

वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संभल में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लिया. उन्होंने घटना की जानकारी ली और अधिकारियों को मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया.

सीएम ऑफिस के मुताबिक, सीएम योगी ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है.

इस बीच पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती करवा दिया, इनमें से कुछ लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

इससे पहले 4 अक्टूबर को मिर्जापुर जिले में एक ट्रक और ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर में 10 मजदूरों की मौत हो गई थी और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

इस हादसे को लेकर पीएम मोदी और बसपा मुखिया मायावती ने दुख जताया. वहीं, मुख्यमंत्री योगी ने मामले का संज्ञान लिया और सहायता राशि की घोषणा की थी.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिला प्रशासन को मृतकों के परिजनों को दो -दो लाख रुपये की सहायता राशि तत्काल प्रदान करने के निर्देश दिये. गंभीर घायलों को 50- 50 हजार रुपये की सहायता देने की घोषणा की.

एफएम/

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now