Top News
Next Story
NewsPoint

मेदवेदेव ने शंघाई में अर्नाल्डी को हराया, बारिश के कारण युगल मैच रद्द

Send Push

शंघाई, 6 अक्टूबर दानिल मेदवेदेव ने रविवार को एटीपी शंघाई मास्टर्स 1000 इवेंट में मातयो अर्नाल्डी को 5-7, 6-4, 6-4 से हराकर चौथे दौर में जगह बनाई.

मेदवेदेव शंघाई में अगले दौर में 10वीं वरीयता प्राप्त स्टेफानोस सितसिपास या एलेक्जेंडर मुलर से भिड़ेंगे, जहां वह मई 2023 में रोम में जीत के बाद अपने पहले टूर-स्तरीय खिताब की तलाश में हैं.

28 वर्षीय रूसी खिलाड़ी चीन में एटीपी फाइनल्स क्वालीफिकेशन की दिशा में और कदम बढ़ाना चाहते हैं. वह वर्तमान में एटीपी लाइव रेस टू ट्यूरिन में चौथे स्थान पर हैं और लगातार छठे साल प्रतिष्ठित सीज़न के फाइनल में अपनी जगह पक्की करने की मजबूत स्थिति में हैं.

मेदवेदेव ने मैच के शुरुआती गेम में अर्नाल्डी की सर्विस तोड़ी, लेकिन शुरुआती दौर में वह अपनी लय बरकरार नहीं रख पाए. इटालियन खिलाड़ी ने 1-3 से आठ में से छह गेम जीतकर पहला सेट अपने नाम किया.

हालांकि, मेदवेदेव ने कुछ बेहतर सर्विस और निर्णायक सेट के नौवें गेम में एक निर्णायक, क्लिनिकल रिटर्न गेम की मदद से जीत हासिल करने का तरीका ढूंढ लिया.

बारिश के कारण मेदवेदेव और अर्नाल्डी किझोंग फॉरेस्ट स्पोर्ट्स सिटी एरिना के अंदर छत के नीचे प्रतिस्पर्धा कर रहे थे, जिससे शंघाई मास्टर्स में लगातार दूसरे दिन बारिश के कारण खेल रुका रहा.

एटीपी टूर ने कहा, “एटीपी मास्टर्स 1000 इवेंट में कम से कम शाम 5 बजे तक बाहरी कोर्ट पर कोई मैच शुरू नहीं होगा.”

रविवार को होने वाले सभी डबल्स मैच रद्द कर दिए गए हैं. टेलर फ्रिट्ज, स्टेफानोस सितसिपास और होल्गर रून उन सिंगल्स सितारों में शामिल हैं जो बारिश रुकने के बाद बाहरी कोर्ट पर खेलने के लिए तैयार हैं.

आरआर/

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now