Top News
Next Story
NewsPoint

जनता ने कांग्रेस के भ्रम जाल को तोड़ा : मदन राठौड़

Send Push

जयपुर, 8 अक्टूबर . राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने हरियाणा में मिली भाजपा की जीत को लेकर कहा कि जनता ने हमें आशीर्वाद दिया. जनता ने कांग्रेस द्वारा पैदा किए गए भ्रम जाल को तोड़कर हमारी पार्टी के लिए सत्ता का मार्ग प्रशस्त किया.

उन्होंने कहा, “हरियाणा में कांग्रेस ने कई हथकंडे अपनाए, क्योंकि उन्हें लगता था कि वो जीत जाएंगे, लेकिन जनता ने उन्हें नकार कर भाजपा को मौका दिया. हरियाणा में हम तीसरी बार सरकार बनाने जा रहे हैं, जो हमारे लिए सुखद संकेत है. इससे हमारी पार्टी के कार्यकर्ता उत्साहित हैं. लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने जो भ्रम फैलाया था, जनता उसे समझ चुकी है. कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में भी यह भ्रम फैलाया था कि अगर भाजपा फिर से सत्ता में आ गई, तो आरक्षण को समाप्त कर दिया जाएगा. नेता प्रतिपक्ष ने भी इसी बात पर बल दिया था. नेता प्रतिपक्ष ने तो विदेश में भी कह दिया था कि अगर हम सत्ता में आएंगे, तो आरक्षण समाप्त करने के बारे में विचार करेंगे, जिसे जनता समझ चुकी है.”

उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो कहा, उसे करके दिखाया है. हम जनता के हितों से कोई खिलवाड़ नहीं करते हैं. हमारा एक ही मकसद है कि लोकतंत्र पर कोई कुठाराघात ना कर सके. हमारी कोशिश है कि लोकतंत्र पर कोई आंच ना आए. लोकतंत्र जिंदा रहे. लोकतंत्र के सिद्धांतों के साथ कोई किसी भी प्रकार का खिलवाड़ ना कर सके.”

इसके अलावा, उन्होंने जम्मू-कश्मीर के चुनावी नतीजों को लेकर भी अपनी बात रखी. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि हमारी पार्टी के पक्ष में क्या आंकड़े हैं, बल्कि सभी को यह बात जरूर सोचना चाहिए कि घाटी में दस साल बाद चुनाव हुए हैं. खास बात यह है कि शांतिपूर्वक चुनाव हुए हैं. लोगों में चुनाव को लेकर उत्साह देखने को मिला, जो हम सभी के लिए उत्साह का विषय है.

इसके साथ ही उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि हरियाणा में मिली प्रचंड जीत का फायदा हमें राजस्थान के उपचुनाव में भी मिलेगा. हम राजस्थान के उपचुनाव में भी शानदार जीत हासिल करेंगे, क्योंकि हमने अपने शासनकाल में हमेशा से ही जनता के हितों का विशेष ख्याल रखा है और आगे भी रखेंगे.

एसएचके/

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now