Top News
Next Story
NewsPoint

आलिया की स्पाई यूनिवर्स फिल्म 'अल्फा' क्रिसमस 2025 को होगी रिलीज

Send Push

मुंबई, 4 अक्टूबर . आलिया की स्पाई यूनिवर्स फिल्म “अल्फा” के निर्माताओं ने आखिरकार रिलीज की तारीख का खुलासा कर दिया है. यह फिल्म क्रिसमस पर यानी 25 दिसंबर, 2025 को सिनेमाघरों में आएगी. इस फिल्‍म में उनके साथ अभिनेत्री शरवरी भी नजर आएंगी.

अपकमिंग स्पाई यूनिवर्स फिल्म “अल्फा” की रिलीज डेट की घोषणा यशराज फिल्म्स बैनर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘इंस्टाग्राम’ पर की. इंस्टाग्राम पर एक पोस्‍टर भी शेयर किया गया है, जिसमें रिलीज की तारीख बताई गई है.

यशराज फिल्म्स बैनर ने पोस्‍ट पर कैप्शन देते हुए लिखा कि “अल्फा” क्रिसमस 2025 को रिलीज होगी.

शिव रवैल द्वारा निर्देशित फिल्म में आलिया और शरवरी दोनों ही सुपर एजेंट की भूमिका में नजर आएंगी.

सितंबर में यह बताया गया था कि दोनों अभिनेत्रियां मुंबई में “अल्फा” के अपने अगले चुनौतीपूर्ण शेड्यूल के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं.

उस समय एक सूत्र ने कहा था, “अल्फा का सबसे खतरनाक, शारीरिक रूप से थका देने वाला शेड्यूल आलिया और शरवरी का इंतजार कर रहा है.”

सूत्र ने बताया कि शेड्यूल के लिए एक बहुत ही सुरक्षित सेट लगाया गया है. यह शूट 15 दिनों तक चलेगा.

इसके लिए मुंबई में एक बहुत ही सुरक्षित सेट बनाया गया है और दोनों को इसके लिए बेहद ही खास तरह के फिटनेस की आवश्यकता होगी, ताकि दर्शक इसका भरपूर आनंद ले सके.

सूत्र के अनुसार आलिया और शरवरी फिल्म में बहुत सारे एक्शन करती नजर आएंगी.

सूत्र ने कहा, “आलिया ने इस फिल्म के लिए महीनों की ट्रेनिंग ली है. कुछ दिनों पहले उनके ट्रेनर द्वारा अपलोड किए गए एक वीडियो में दिखाया गया था कि कैसे वह ‘अल्फा’ के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं.”

आलिया ने 2012 में करण जौहर की टीनएजर फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. इसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन थे. इसके बाद वह ‘हाईवे’, ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘उड़ता पंजाब’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘राजी’, ‘गली बॉय’, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘आरआरआर’, ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन – शिवा’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ जैसी फिल्मों में नजर आईं.

उन्होंने अभिनेता रणबीर कपूर से 14 अप्रैल, 2022 को मुंबई में पारंपरिक हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी. दंपति की एक बेटी है जिसका नाम राहा है.

एमकेएस/एएस

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now