Top News
Next Story
NewsPoint

फरीदाबाद : कहीं बेटे तो कहीं पत्नियों ने संभाली प्रत्याशियों चुनाव प्रचार कमान

Send Push

फरीदाबाद, 4 अक्टूबर . फरीदाबाद में विधानसभा चुनावों के दौरान प्रचार अभियान में प्रत्याशियों के परिजनों ने भी जमकर पसीना बहाया. कहीं बेटों तो कहीं पत्नियों ने भागदौड़ करके अपने-अपने प्रत्याशियों के समर्थन में जमकर प्रचार प्रसार किया. तिगांव विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक एवं पंचायती उम्मीदवार ललित नागर के सुपुत्र अभिलाष नागर ने उनके चुनावी कमान को बखूबी संभाला, सोशल मीडिया से लेकर चुनाव प्रचार को हाईटेक करने में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी और मजबूती से अपने पिता की चुनावी कमान संभाली.

इसी प्रकार फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांगे्रस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला के सुपुत्र नितिन सिंगला भी चुनाव प्रचार अभियान के दौरान काफी एक्टिव नजर आए. उन्होंने अपनी टीम के साथ क्षेत्र में अलग प्रचार अभियान चलाया और अपने पिता को मजबूती प्रदान की. कहीं नुक्कड सभाएं और कहीं जनसभाएं में पहुंचकर न केवल अपनी कार्यकुशलता से लोगों के दिलों में जगह बनाने का काम किया. इसी प्रकार बडखल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड रहे विजय प्रताप की पत्नी रेणुका प्रताप और उनके पुत्र विधान प्रताप ने भी चुनावी कमान को बखूबी संभाला.

रेणुका प्रताप ने पंजाबी बाहुल्य क्षेत्रों में अपने पति के पक्ष में प्रचार किया वहीं विधान प्रताप ने भी सोशल मीडिया सहित अन्य कार्याे का जिम्मा बखूबी संभालते हुए अपने कार्यकुशलता का परिचय दिया. इसी प्रकार एनआईटी विधानसभा क्षेत्र से इनेलो-बसपा की टिकट पर चुनाव लड़ रहे नगेंद्र भड़ाना के पुत्र रजत भड़ाना ने भी चुनाव प्रचार अभियान में अपने पिता के लिए जमकर पसीना बहाया और शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में सभाएं कर अपने पिता को जिताने के लिए लोगों से अपील की. इसके अलावा पृथला विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक एवं भाजपा प्रत्याशी पं. टेकचंद शर्मा के चुनाव प्रचार में उनकी धर्मपत्नी व बेटी स्नेह शर्मा ने भी जमकर मेहनत की और गांव-गांव जाकर टेकचंद शर्मा के समर्थन में वोट मांगे.

स्नेहा शर्मा ने अपनी माता के साथ महिलाओं के बीच जाकर भाजपा की नीतियों और अपने पिता द्वारा विधायक कार्यकाल के दौरान किए गए कार्याे का जमकर बखान किया और उन्हें जिताने के लिए जमकर पसीना बहाया. इसी विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरे दीपक डागर की पत्नी गीता डागर ने भी अपने पति की चुनाव प्रचार अभियान की कमान को बखूबी संभाला और उनके पक्ष में जमकर प्रचार प्रसार कर वोट मांगे. इस चुनाव में प्रत्याशियों के बेटे, बेटियों और पत्नियों की मेहनत को अनदेखा नहीं किया जा सकता, वह इस चुनावी रण में उतरी और जमकर प्रचार प्रसार किया.

/ -मनोज तोमर

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now