Top News
Next Story
NewsPoint

पुलिस मुठभेड़ में दो गांजा तस्कर गोली लगने से घायल, 8 से 10 किलो मादक पदार्थ बरामद

Send Push

कानपुर, 9 अक्टूबर . महाराजपुर थाना क्षेत्र में गांजा तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ में दो आरोपी गोली लगने से घायल हो गए हैं. पुलिस ने अनुसार इन बदमाशों के पास से 8 से 10 किलो तक मादक पदार्थ प्राप्त हुआ है.

महाराजपुर थाना क्षेत्र में पुलिस और गांजा तस्करों के बीच देर रात यह मुठभेड़ हुई. एस के सिंह, पुलिस उपायुक्त पूर्वी ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कानपुर-प्रयागराज हाईवे से होते हुए स्कूटी पर सवार बदमाश मादक पदार्थों को लेकर आ रहे हैं. पहले से ही मुस्तैद पुलिस की टीम ने जब उनको रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग की और जवाबी फायरिंग में दो बदमाश घायल हो गए.

एस के सिंह ने बताया, “पुलिस को पिछले कुछ दिनों से लगातार सूचना मिल रही थी कि कुछ लोग मादक पदार्थों की तस्करी में लगे हुए हैं. मंगलवार शाम को भी जब इस मामले में सूचना मिली तो पुलिस की टीम ने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया. इस पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की जिसमें दो आरोपी गोली लगने से घायल हो गए हैं. उनको हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.”

उन्होंने आगे बताया, “इन लोगों के पास से काफी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद हुआ है. इस मामले में पुलिस कमिश्नर के निर्देश के अनुसार कार्रवाई हुई है, जिसके अनुसार जो भी मादक पदार्थ की सप्लाई करता है वह समाज में गलत चीज की सप्लाई करता है. उसी कड़ी में यह एक्शन लिया गया है. इसके साथ ही मेरे द्वारा पुलिस टीम को 25 हजार रुपए का इनाम भी दिया गया है. शासन, प्रशासन और पुलिस कमिश्नर की मंशा के अनुरूप यह कार्रवाई हुई है.”

उपायुक्त ने बताया कि यह लोग गांजा की सप्लाई करते थे और इन लोगों के पास करीब 8 से 10 किलो तक का माल मिला है.

इस घटना के जो फुटेज सामने आए हैं उसमें बदमाशों की स्कूटी एक तरफ सड़क पर गिरी हुई है. पुलिस की गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हुए हैं. इसके अलावा इनके पास तमंचा भी बरामद हुआ है.

एएस

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now