Top News
Next Story
NewsPoint

जनता-जनार्दन के आशीर्वाद से भाजपा की सरकार बनी : मोहन लाल बड़ौली

Send Push

नई दिल्ली, 9 अक्टूबर . हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी के चुनाव जीतने के बाद यहां पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली और मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने बुधवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मुलाकात की.

दरअसल, हरियाणा में भाजपा की सत्ता में वापसी के साथ ही यहां पर मुख्यमंत्री बनाने की कवायद तेज हो गई है. इसी बीच प्रदेश के पार्टी नेताओं का दिल्ली दौरा चर्चा का विषय बन गया. हालांकि, प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने इसको एक औपचारिक मुलाकात बताया.

भारतीय जनता पार्टी शासित हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने बुधवार को पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि अभी हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 का रिजल्ट आया है और स्पष्ट बहुमत के साथ हरियाणा के जनता-जनार्दन के आशीर्वाद से लगातार तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने वाली है. इसके बाद शिष्टाचार भेंट के लिए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, संगठन महामंत्री और मैं स्वयं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले. कई राष्ट्रीय नेताओं से मिलना हुआ है.

भाजपा नेता ने साफ किया है कि अभी राष्ट्रीय नेताओं से सिर्फ शिष्टाचार मुलाकात हुई है. दशहरा से पहले तक कोई मीटिंग नहीं होगी. अभी त्योहार का सीजन है, ऐसे में सभी त्योहार को मनाएंगे. दशहरे के बाद जैसी भी पार्टी की नीति बनेगी, उसको बताया जाएगा. मुख्यमंत्री के शपथ से जुड़े सवाल को लेकर उन्होंने कहा कि अभी इसको लेकर चर्चा नहीं हुई है.

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी शासित हरियाणा विधानसभा चुनाव में पार्टी ने लगातार जीत की हैट्रिक लगाई है. 90 विधानसभा सीटों वाले राज्य में पार्टी को 48 सीटों पर जीत मिली है, जो पहले से ही जरूरी बहुमत के आंकड़े से अधिक है. अब निर्दलीय प्रत्याशियों के समर्थन से प्रदेश सरकार का कुनबा और बड़ा हो रहा है. यहां पर मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस को 37 सीटों पर जीत मिली है.

एससीएच/जीकेटी

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now