Top News
Next Story
NewsPoint

झारखंड में छह आईपीएस अफसरों को मिली नई पोस्टिंग

Send Push

रांची, 8 अक्टूबर . झारखंड सरकार ने छह आईपीएस अफसरों को नई पोस्टिंग दी है. इनमें से एक का तबादला किया गया है, जबकि पांच अन्य पोस्टिंग की प्रतीक्षा कर रहे थे.

मंगलवार को सरकार के गृह, कारा एवं आपदा प्रबंधन विभाग के उपसचिव ओम प्रकाश तिवारी के हस्ताक्षर से जारी अधिसूचना के अनुसार, हजारीबाग में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के रूप में पदस्थापित रहे 2020 बैच के आईपीएस कुमार शिवाशीष को जमशेदपुर का सिटी एसपी बनाया गया है. उनकी जगह 2022 बैच के आईपीएस अमित आनंद हजारीबाग के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी होंगे.

2021 बैच के आईपीएस पारस राणा को चाईबासा में अपर पुलिस अधीक्षक (अभियान) के रूप में पदस्थापित किया गया है. इसी बैच के आईपीएस राकेश सिंह को पलामू और ऋत्विक श्रीवास्तव को चतरा में अपर पुलिस अधीक्षक (अभियान) बनाया गया है.

एस. मो. याकूब पलामू जिले के हुसैनाबाद और ललित मीणा गुमला जिले के चैनपुर में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के रूप में पदस्थापित किए गए हैं. ये दोनों भी 2021 बैच के आईपीएस हैं. झारखंड में पिछले एक हफ्ते के दौरान विभिन्न विभागों में अफसरों के बड़े पैमाने पर ट्रांसफर-पोस्टिंग हुई है.

सोमवार को राज्य के 109 प्रखंडों में बीडीओ और 19 अंचलों के सीओ के तबादले किए गए थे. इसके पहले 20 से ज्यादा डीएसपी स्तर के अफसरों की ट्रांसफर-पोस्टिंग की गई थी. पिछले हफ्ते कई आईएएस अफसरों का भी तबादला हुआ था.

एसएनसी/एफएम

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now