Top News
Next Story
NewsPoint

हम उम्मीद करते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले 10-15 सालों तक देश की सेवा करते रहेंगे

Send Push

पटना, 7 अक्टूबर . प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संवैधानिक पद पर काम करते हुए 23 साल पूरे कर लिए हैं. इन 23 वर्षों में प्रधानमंत्री मोदी ने गुजरात में मुख्यमंत्री के तौर पर भी प्रदेश की सेवा की.

साल 2014 में वह प्रधानमंत्री बने. यह सिलसिला साल 2019 में भी जारी रहा और साल 2024 में उन्होंने तीसरी बार प्रधानमंत्री के तौर पर शपथ ली. इन 23 वर्षों में प्रधानमंत्री ने सबका साथ, सबका विकास के मंत्र के साथ विकसित भारत की संकल्पना के साथ काम किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 23 साल के सफर के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, सहित अन्य भाजपा शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों ने बधाई दी है.

भाजपा नेता अजय आलोक ने कहा, 23 साल के दौरान वह मुख्यमंत्री से लेकर प्रधानमंत्री जैसे उच्च पद पर रहे. हम अपने प्रधानमंत्री को हार्दिक बधाई देते हैं और उम्मीद करते हैं कि वह अगले 10-15 सालों तक इसी तरह देश की सेवा करते रहेंगे. इससे भारत माता की और भी अधिक प्रगति होगी..

लैंड फॉर जॉब केस में लालू प्रसाद यादव को जमानत मिलने पर भाजपा नेता ने कहा, उन्हें जमानत मिली है, आरोप मुक्त नहीं हुए हैं. वह बहुत मामलों में बेल पर हैं. आगे ट्रायल चलेगा, न्याय होगा.

तेजस्वी यादव के सरकारी आवास मामले पर भाजपा नेता ने कहा, तेजस्वी यादव सरकारी आवास से बेड, एसी उखाड़ कर ले गए हैं. सरकारी खर्च से खरीदे गए बेड को वह अपने घर ले गए. यह कोई नई बात नहीं है. जब से वह अखिलेश यादव के संबंधी बने हैं, तब से यह आदत आ गई है. पारिवारिक आदत है, इतनी जल्दी नहीं जाएगी. सरकारी संपत्ति हमारी है, इस मंत्र को लेकर इन लोगों ने अपना जीवन काटा है.

डीकेएम/

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now