Top News
Next Story
NewsPoint

शहीर शेख ने कहा, 'सबसे मजबूत हिना खान'

Send Push

मुंबई, 3 अक्टूबर . कैंसर से जूझ रही अभिनेत्री हिना खान के बुलंद हौसलों की टेलीविजन स्टार शहीर शेख ने तारीफ की है. कहा है कि वह मजेदार, अनूठी और बुद्धिमान इंसान हैं.

शहीर ने इंस्टाग्राम पर हिना के साथ दो तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों बेहद ही खुश नजर आ रहे हैं. इसमें स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर का इलाज करा रही हिना बेहद ही खूबसूरत लग रही है. . अभिनेत्री के जन्‍मदिन पर शहीर ने तस्वीर के साथ एक प्‍यार भरा नोट भी शेयर किया.

शहीर ने हिना के लिए लिखा, ”दुनिया वालों को अब पता चला है लेकिन मैं हमेशा से जानता था कि तुम सबसे मजबूत लड़की हो , इसके साथ ही तुम बेहद मजेदार, अनूठी और बुद्धिमान भी हो. जब हम साथ होते हैं तो जिंदगी एक बड़ी पार्टी होती है जन्मदिन मुबारक हो बेस्टी.”

शहीर के करियर की बात करें तो जम्मू और कश्मीर के डोडा स्थित भद्रवाह के रहने वाले हैं. इस कलाकार ने टेलीविजन शो “क्या मस्त है लाइफ” में वीर मेहरा की भूमिका निभाकर अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद वह “नव्या..नई धड़कन नए सवाल” में दिखाई दिए.

शहीर को “महाभारत” में अर्जुन का किरदार निभा लोकप्रियता हासिल हुई. उन्होंने “सिंटा दी लंगिट ताज महल” के साथ इंडोनेशियाई टेलीविजन पर भी राज किया. उन्हें टूरिस रोमेंटिस” और “माइपा देपाती और दातु मुसेंग” जैसी इंडोनेशियाई फि‍ल्मों में भी देखा गया.

वह सुपरहिट टीवी शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’, ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’, ‘वो तो है अलबेला’ में नजर आए. 2020 में उन्होंने ‘पौराशपुर’ सीरीज से ओटीटी में अपना डेब्यू किया.

हिना खान की बात करें तो कैंसर पीड़ित होने के बावजूद वो जिंदादिली से आगे बढ़ रही हैं. कैंसर से लड़ाई का हर अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. हाल ही में वो इंडियन माइनॉरिटी फाउंडेशन (आईएमएफ) द्वारा सेवा पखवाड़ा के तहत मुंबई के होटल ताज में ‘नमो भारत सेवा, साहस और संस्कृति’ फैशन शो में दुल्हन के वेश में नजर आईं.

हिना ने से विशेष बातचीत में कहा भी कि डिजाइनर मनीष ने मुझे इवेंट के लिए न्योता दिया तो मैंने उनसे कहा मैं कैंसर सर्वाइवर नहीं हूं बल्कि अभी भी उससे लड़ रही हूं. तब मनीष ने कहा कि हिना तुम खूबसूरती से लड़ रही हो और तुम्हारा जीवन प्रेरणास्पद है.

एमकेएस/केआर

The post शहीर शेख ने कहा, ‘सबसे मजबूत हिना खान’ first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now