Top News
Next Story
NewsPoint

दिल्ली : सड़क पर गड्ढों के सामने भाजपा नेताओं का प्रदर्शन, कहा – भ्रष्टाचार में डूबी 'आप' सरकार

Send Push

नई दिल्ली, 3 अक्टूबर . दिल्ली की ‘आप’ शासित आतिशी सरकार के मंत्री दिल्ली की सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के लिए अभियान चला रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा ने ‘आप’ सरकार की नाकामियों को दिखाने काम शुरू कर दिया है. इसी सिलसिले में भारतीय जनता पार्टी के नेता विष्णु मित्तल और एमसीडी नेता राजा इकबाल दिल्ली के आश्रम मेट्रो स्टेशन के नीचे सड़क पर गड्ढे के पास प्रदर्शन किया और ‘आप’ सरकार पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप लगाया.

भाजपा नेता एवं कार्यकर्ता सड़क पर गड्ढे को लेकर आप सरकार को घेरने का काम कर रहे हैं. इसी सिलसिले में दिल्ली भाजपा के नेता विष्णु मित्तल ने हाथ में दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल का कटआउट लेकर सड़क पर प्रदर्शन किया, जिस पर ‘कट्टर भ्रष्टाचार’ लिखा था. उनके साथ मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं ने आप सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की.

से बात करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि दिल्ली की सड़कों पर कितने सारे गड्ढे हैं, सभी देख रहे होंगे. इससे बहुत सारे लोग दुर्घटना का शिकार होते हैं. जब चुनाव नजदीक आ रहे हैं, तो मुख्यमंत्री आतिशी और उनके नेता सड़कों पर गड्ढे ढूंढने निकले हैं. लेकिन, ये लोग पिछले 10 साल से क्या कर रहे थे. पॉश इलाकों का ये हाल है, ग्रामीण इलाकों में तो और भी बड़े-बड़े गड्ढे हैं, जिनमें पानी भरे हुए हैं.

उन्होंने कहा ‘आप’ सरकार पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूबी हुई है, उनको दिल्ली की जनता से कोई मतलब नहीं है. काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती, इस बार चुनाव में दिल्ली की जनता उनको जवाब देगी.

दूसरी ओर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत कुमार गौतम ने विवेक विहार में सड़क पर बने गड्ढे के पास प्रदर्शन किया. उन्होंने को बताया कि आप सरकार अपनी नाकामी छुपा रही है, दिल्ली की तमाम सड़कें टूटी हुई हैं. ऐसे में भाजपा नेताओं ने दिल्ली की जनता को इससे अवगत कराने के लिए ये अभियान चलाया है. केंद्र सरकार आज बड़े-बड़े हाईवे बना रही है, लेकिन दिल्ली के अंदर सड़कों की हालत देख लीजिए.

उन्होंने कहा कि दिल्ली की सरकार ने केंद्र सरकार से जो स्कीम चुराई, उसको भी वो राज्य में लागू नहीं कर पा रहे हैं. केंद्र सरकार ने आयुष्मान कार्ड बनाया, घर-घर बिजली और पानी पहुंचाया, लेकिन दिल्ली की सरकार कुछ नहीं कर पा रही है. यहां पर पानी के टैंकर, माफिया चलाते हैं और लोगों को पीने के लिए साफ पानी नहीं मिल रहा. यमुना में गंदगी फैली हुई है. मोहल्ला क्लीनिक भ्रष्टाचार की दुकान बन चुके हैं.

एससीएच/

The post दिल्ली : सड़क पर गड्ढों के सामने भाजपा नेताओं का प्रदर्शन, कहा – भ्रष्टाचार में डूबी ‘आप’ सरकार first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now