Top News
Next Story
NewsPoint

चुनाव आयोग से जांच का आश्वासन मिला : पवन खेड़ा

Send Push

नई दिल्ली, 9 अक्टूबर . हरियाणा के चुनावी नतीजे आने के बाद कांग्रेस पार्टी ने गड़बड़ी होने की आशंका जताई है. इसको लेकर कांग्रेस के कुछ नेताओं ने चुनाव आयोग से शिकायत की है. जिसको लेकर आयोग की तरफ से जांच करने का आश्वासन मिला है.

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि केसी वेणुगोपाल, अशोक गहलोत, अजय माकन, भूपेंद्र सिंह हुड्डा और जयराम रमेश समेत कई कांग्रेस नेताओं ने चुनाव आयोग को शिकायत को लेकर अवगत कराया. उन्होंने बताया कि हमारे पास 20 शिकायत आई हैं, जिसमें सात लिखित शिकायत भी हैं.

कांग्रेस नेता ने कहा कि इलेक्शन कमीशन को अवगत कराया गया कि काउंटिंग के दिन 99 प्रतिशत बैटरी दिख रही थी और बाकी मशीनें जो सामान्य थी, वो 60 से 70 प्रतिशत दिखा रही थी. चुनाव आयोग ने हमें इसको लेकर आश्वासन दिया है. जिन तमाम मशीनों को लेकर हमने शिकायत की है, उन मशीनों को तब तक सील करने की मांग की गई है, जब तक उनकी जांच पूरी नहीं हो जाती.

उन्होंने आगे बताया कि हमने चुनाव आयोग से ये भी कहा कि अगले 48 घंटे में जो बाकी शिकायतें हमारे पास एकत्रित हो रही हैं. उसको उपलब्ध करा दिया जाएगा. चुनाव आयोग ने आश्वासन दिया है कि वो शिकायतों को लेकर हमें लिखित जवाब देंगे.

एससीएच/एबीएम

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now