Top News
Next Story
NewsPoint

राहुल गांधी से भाजपा को फायदा ही मिलेगा : अनिल विज

Send Push

चंडीगढ़, 30 सितंबर . भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता अनिल विज ने सोमवार को हरियाणा विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसा.

विज ने कहा, “राहुल गांधी यहां (हरियाणा) जितना आएंगे, भाजपा को उतना ही फायदा होगा. राहुल गांधी द्वारा विदेश में आरक्षण के संबंध में दिए बयान को लेकर लोग आक्रोशित हैं. उनके खिलाफ लोगों में रोष व्याप्त है. लोग कांग्रेस से हिसाब मांग रहे हैं.”

भाजपा नेता ने कांग्रेस पर संविधान की धज्जियां उड़ाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, “ये लोग हमेशा संविधान के साथ खिलवाड़ करते आए हैं. इनकी दादी (पूर्व प्रधानमंत्री) इंदिरा गांधी ने 1975 में संविधान और मौलिक अधिकारों को ताक पर रखकर करीब डेढ़ लाख लोगों को जेल में डालकर आपातकाल लगा दिया था. संविधान के साथ खिलवाड़ करना इन लोगों के डीएनए में है.”

विज ने कांग्रेस द्वारा 21 कल्याण बोर्ड के गठन पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा, “कांग्रेस एक गुब्बारा बेचने वाली पार्टी है. हर चुनाव में ये लोग रंग-बिरंगे गुब्बारे वाली घोषणा लेकर आ जाते हैं. इन्होंने इसी प्रकार की घोषणा हिमाचल में भी की थी. आज आप हिमाचल का हाल जाकर देख लीजिए. वहां की सरकार तनख्वाह नहीं दे पा रही है. पेंशन नहीं दे पा रही है. इस वजह से कर्मचारी अपने बच्चों की फीस नहीं भर पा रहे हैं. बिजली के बिल भी जमा नहीं हो पा रहे हैं.”

उन्होंने कहा, “कांग्रेस पार्टी के लोग सिर्फ घोषणाएं करते हैं. मल्लिकार्जुन खड़गे ने घोषणा की कि हम हरियाणा को नशा मुक्त करेंगे और इन्हीं के मुख्यमंत्री कहते हैं कि हम नशा पैदा करेंगे. यह लोग दो मुंहे सांप हैं, दिखाते कुछ और हैं, करते कुछ और हैं.”

बता दें कि हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के लिए 5 अक्टूबर को मतदान है और चुनाव नतीजों की घोषणा 8 अक्टूबर को होगी.

एसएचके/एकेजे

The post राहुल गांधी से भाजपा को फायदा ही मिलेगा : अनिल विज first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now