Top News
Next Story
NewsPoint

भारत में आईफोन 16 की मैन्युफैक्चरिंग के साथ नए रिटेल स्टोर खोलेगा एप्पल

Send Push

नई दिल्ली, 4 अक्टूबर . मुंबई और दिल्ली में एप्पल रिटेल स्टोर को भारतीय ग्राहकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसे देखते हुए एप्पल ने बुधवार को कहा कि कंपनी भारत में और ज्यादा एक्सक्लूसिव और ब्रांडेड स्टोर खोलेगी.

दरअसल, कंपनी ने इस साल सितंबर में ही आईफोन 16 सीरीज लॉन्च की है. नए आईफोन की खरीदारी के लिए भारत में मौजूद एप्पल के इन दोनों ही स्टोर में खरीदारों की भीड़ उमड़ी थी.

एप्पल द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, नए रिटेल स्टोर बेंगलुरु, पुणे, दिल्ली-एनसीआर और मुंबई में खुलेंगे. हालांकि, अभी तक इन रिटेल स्टोर को खोलने को लेकर किसी तरह की समयसीमा नहीं दी गई है.

एप्पल के रिटेल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष डेयरड्रे ओब्रायन ने कहा, “हम भारत में और अधिक स्टोर खोलने की योजना के साथ अपनी टीम बनाने को लेकर बेहद उत्साहित हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि हम भारत में अपने ग्राहकों की क्रिएटिविटी और जुनून से प्रेरित हैं”.

उन्होंने कहा, “भारतीय ग्राहकों से संबंध गहरे करने में एप्पल रिटेल स्टोर की खास भूमिका रही है. इन स्टोर से भारतीय ग्राहकों पर एप्पल का एक अद्भुत जादू चला है.”

उन्होंने आगे कहा, “हम अपने खास प्रोडक्ट और सर्विस को खरीदे जाने को लेकर अब ग्राहकों को ज्यादा इंतजार नहीं करा सकते हैं. हम, उन्हें अपने असाधारण, जानकार टीम के सदस्यों से जोड़ना चाहते हैं.”

कंपनी ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि भारत में आईफोन 16 लाइनअप का निर्माण किया जा रहा है. भारत में बने आईफोन 16 प्रो और प्रो मैक्स बहुत जल्द लोकल ग्राहकों और दूसरे देशों में निर्यात के लिए उपलब्ध होंगे.

वर्तमान में कंपनी के पास भारत में दो रिटेल स्टोर हैं, जो कि दिल्ली के साकेत और मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में मौजूद हैं.

एसकेटी/एबीएस

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now