Top News
Next Story
NewsPoint

अखिलेश यादव की विदेश यात्रा पर नकवी का तंज, बोले- समाजवादी टीपू के सपने कभी नहीं होंगे पूरे

Send Push

वाराणसी, 6 अक्टूबर . भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता मुख्तार अब्बास नकवी पार्टी के सदस्यता का कार्यक्रम में हिस्सा लेने के ल‍िए रव‍िवार को वाराणसी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने हरियाणा व‍िधानसभा चुनाव के बाद एग्जिट पोल में पार्टी के पिछड़ने पर अपनी प्रतिक्रिया दी. साथ ही उन्होंने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के विदेश दौरे पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि सामंती सुल्तान और समाजवादी टीपू के सपने कभी पूरे नहीं होने वाले हैं.

उन्होंने से विशेष बातचीत में कहा, “भारतीय जनता पार्टी का इस समय पूरे देश में सदस्यता का कार्यक्रम चल रहा है. यहां मैं इसी कार्यक्रम में शामिल होने आया हूं. हरियाणा चुनावों में एग्जिट पोल की बात करें, तो एक चुनाव का नतीजा दूसरे आने चुनाव का जनमत संग्रह नहीं हो सकता. भारतीय जनता पार्टी के लिए हर चुनाव का रिजल्ट सबक और संदेश होता है. उस सबक और संदेश पर हम मजबूती के साथ आगे बढ़ते हैं. इसी का नतीजा है कि भारतीय जनता पार्टी 2 की संख्या से बढ़कर 300 से ज्यादा अंकों (सीटों) पर पहुंची है. इस दौरान लोकसभा और विधानसभा के चुनावों में भारतीय जनता पार्टी ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है.”

अखिलेश यादव के विदेश दौरे पर तंज कसते हुए नकवी ने कहा, “वह ‘सामंती सुल्तान’ हैं. वह “समाजवादी टीपू’ हैं. उनके सपने कई बार चकनाचूर हुए हैं. वह विदेश घूम रहे हैं. राहुल गांधी भी अभी विदेश से आए हैं. इन लोगों को बारी-बारी विदेश में घूमने दीजिए.”

इसके बाद पीएम मोदी के कटेंगे तो बटेंगे वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री ने एकदम सही कहा है. हमारे देश के विभाजन का मुख्य कारण था बंटना. उस समय जिन्ना एंड कंपनी ने देश को बांटने के लिए बिखराव और टकराव के बीज बोए. इसका परिणाम देश के लोगों को विभीषिका के रूप में उठाना पड़ा. इस समय दुनिया में संकट के दौर में हमारी एकता की वजह से हमारे देश की मजबूती की गारंटी है.”

पीएसएम/

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now