Top News
Next Story
NewsPoint

एनडीए जीतेगी बिहार में 2025 का विधानसभा चुनाव : श्याम रजक

Send Push

पटना, 6 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के द्वारा चुनावी रणनीतियों पर काम शुरू हो गया है। जेडीयू ने शनिवार को राज्य कार्यकारिणी की बैठक बुलाई।

बैठक में जेडीयू के सभी विधायकों को बुलाया गया। वहीं, भाजपा भी जिला स्तर के कार्यकर्ताओं की बैठक बुला रही है। जेडीयू ने कार्यकारिणी की बैठक से ऐलान कर दिया है कि अगला चुनाव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जाएगा। बिहार विधानसभा को लेकर रविवार को आईएएनएस से जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक ने बात की। उन्होंने कहा, जहां भी एनडीए की सरकार है, वहां पर विकास हुआ है। संगत-पंगत की नीति पर उन्होंने कहा, कार्यकर्ताओं के साथ बैठक और साथ में खाना खाना ही संगत और पंगत है। जेडीयू-भाजपा का गठबंधन विचारों के आधार पर है। 2025 का चुनाव एनडीए ही जीतेगी।

गृह मंत्री नक्सल प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्री से बात करेंगे। इस पर श्याम रजक ने कहा, नक्सल एक बहुत बड़ी समस्या रही है। लेकिन, एनडीए की सरकार नक्सलवाद को खत्म करने के लिए लगातार काम कर रही है। इसकी वजह से कई राज्यों से नक्सलवाद को खत्म कर दिया गया है। बिहार से नक्सलवाद खत्म किया गया। झारखंड, तेलंगाना, छत्तीसगढ़ में भी जल्द ही सफाया कर दिया जाएगा। केंद्रीय गृह मंत्री की इसी सिलसिले में बैठक होनी है।

जम्मू-कश्मीर और हरियाणा के विधानसभा चुनाव को लेकर आए एग्जिट पोल पर जेडीयू नेता श्याम रजक ने कहा कि एग्जिट पोल सही नहीं होते हैं। जनता ने जो फैसला किया है, वह 8 अक्टूबर को पता चल जाएगा। जो भी फैसला होगा, हम स्वागत करेंगे।

रेलवे पर लालू प्रसाद यादव के ट्वीट पर जेडीयू नेता ने कहा, एनडीए की सरकार ने जो काम 10 साल में किया है वह ऐतिहासिक है। नीतीश कुमार से बेहतर रेल मंत्री कोई नहीं हुआ। उन्होंने एक रेल हादसे के बाद नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे दिया था। जनता देख रही है कि यह लोग क्या कर रहे हैं।

--आईएएनएस

डीकेएम/सीबीटी

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now