Top News
Next Story
NewsPoint

दौसा में भीषण हादसा, डंपर ने कई लोगों को मारी टक्कर, चार की मौत

Send Push

दौसा, 6 अक्टूबर . राजस्थान के दौसा में एक भीषण हादसा हुआ है. यहां एक तेज रफ्तार डंपर ने कई लोगों को कुचल दिया, जिसमें से चार लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हुए हैं.

यह घटना दौसा के लालसोट तहसील की है. बताया जा रहा है कि रविवार दोपहर एक रोड़ी से भरे एक डंपर का ब्रेक फेल हो गया था. इस दौरान वाहन ने रास्ते में मौजूद कुछ बाइक सवार लोगों को रौंद दिया. इतना ही नहीं, डंपर ने आगे जाकर एक बस को भी टक्कर मार दी.

इस भीषण हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई. मौके पर पहुंचे लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. हालांकि, चार लोगों की मौत की सूचना मिलने के बाद गुस्साए लोगों ने जमकर हंगामा किया.

लालसोट के एडिशनल एसपी दिनेश अग्रवाल ने बताया कि यह हादसा दोपहर में हुआ. एक डंपर का अचानक ब्रेक फेल हो गया था, जिसके बाद वाहन ने लालसोट इलाके में कुछ बाइक सवार लोगों को टक्कर मार दी. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को लालसोट के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल सभी लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है.

इस बीच दौसा के एडिशनल एसपी लोकेश सोनवाल ने कहा, “लालसोट में हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हुई है और आठ लोग घायल हुए हैं. यह हादसा ब्रेक फेल होने की वजह से हुआ है. डंपर ने तीन बाइक, एक वाहन और बस को टक्कर मारी है.”

फिलहाल मृतकों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस ने मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

एफएम/एफजेड

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now