Top News
Next Story
NewsPoint

हरियाणा में भाजपा की जीत पर पार्टी नेताओं ने जताई खुशी, जनता का किया धन्यवाद

Send Push

नई दिल्ली, 9 अक्टूबर . हरियाणा व‍िधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत पर भाजपा नेताओं ने खुशी जताई और इसे जनता की जीत बताते हुए उनका आभार जताया.

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने चुनाव के नतीजों को बेहद उत्साहजनक और ऐतिहासिक बताया. उन्होंने कहा कि इस जीत से जनता और कार्यकर्ताओं में उत्साह है. हम हरियाणा की जनता और कार्यकर्ताओं का आभार जताते हैं.

वहीं केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि हरियाणा की जनता ने एक बार फिर पीएम मोदी की विकास की राजनीति पर मुहर लगाकर विभाजनकारी ताकतों को खारिज कर दिया है. हम जनता का आभार जताते हैं.

केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कुरुक्षेत्र की भूमि पर धर्म की जीत हुई है और अधर्म की हार हुई है. हरियाणा के लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति अपना सम्मान दिखाया है और भाजपा की विकासात्मक नीतियों में विश्वास जताया है. यह विकास और सुशासन की जीत है.

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि कांग्रेस सच्चाई स्वीकार करने को तैयार नहीं थी, उसका ध्यान केवल युवाओं, पहलवानों और किसानों को बांटने पर था, लेकिन जनता ने वोट की चोट के जरिए इनको सबक सिखा दिया है.

भाजपा सांसद रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि जिस तरह से भाजपा ने जीत हासिल की है, उसके लिए मैं हरियाणा के मतदाताओं को बधाई देता हूं. इस उपलब्धि के लिए सभी बीजेपी कार्यकर्ता को बधाई और शुभकामना के हकदार है. मैं उनको भी इस जीत के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं.

वहीं भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में लोकतंत्र की जीत हुई है. मैं भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ जनता का आभार व्यक्त करता हूं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को हरियाणा विधानसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आज हरियाणा में झूठ की घुट्टी पर विकास की गारंटी भारी पड़ी है. हरियाणा की जनता ने नया इतिहास रच दिया है. हरियाणा में अब तक 13 चुनाव हुए हैं. इनमें से 10 चुनाव में हरियाणा के लोगों ने हर 5 साल के बाद सरकार बदली. लेकिन, इस बार हरियाणा के लोगों ने जो किया है, वो अभूतपूर्व है. पहली बार ऐसा हुआ है कि 5-5 साल के दो कार्यकाल पूरा करने वाली किसी सरकार को हरियाणा में फिर से मौका मिला है.

एकेएस/

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now