Top News
Next Story
NewsPoint

अमरोहा में दो ट्रक में भिड़ंत के बाद लगी आग, एक चालक की जलकर मौत

Send Push

अमरोहा, 10 अक्टूबर . यूपी के अमरोहा में गुरुवार को दो ट्रकों के बीच जोरदार टक्कर होने से भीषण हादसा हुआ. टक्कर के कारण दोनों ट्रकों में आग लग गई, हादसे में एक ट्रक चालक की मौत हो गई.

यह घटना डिडौली कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर जोया के पास हुई. दोनों ट्रक मुरादाबाद से दिल्ली की ओर जा रहे थे. एक ट्रक ने पीछे से दूसरे ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे आग की लपटें उठने लगीं. आग की तेज लपटें देखकर आसपास के क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत दमकल विभाग को सूचित किया. दमकल की गाड़ियां आग बुझाने के लिए घटनास्थल पर पहुंचीं, लेकिन तब तक आग ने भयंकर रूप धारण कर लिया था. हादसे में ट्रक चालक की जलकर मौत हो चुकी थी.

घटना की गंभीरता को देखते हुए सड़क पर वाहनों की आवाजाही रोक दी गई और हादसे की जानकारी अधिकारियों को दी गई. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

इससे पहले, बुधवार को अमरोहा के गजरौला में स्टेशन चौराहे पर एक हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई थी. दरअसल, युवक गाय से बचने की कोशिश में डंपर के नीचे आ गया और उसकी मौत हो गई.

इस हादसे के बाद डंपर चालक मौके पर फरार हो गया. हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई और पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और डंपर को जब्त कर लिया था.

थाना प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया था कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और डंपर को कब्जे में लिया गया है. इस पूरे मामले में पुलिस वैधानिक कार्रवाई करेगी.

पीएसके/केआर

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now