Top News
Next Story
NewsPoint

पुलिस चौकी पर पथराव की घटना निंदनीय : इमरान मसूद

Send Push

श्रीनगर, 7 अक्टूबर . कांग्रेस सांसद इमरान मसूद ने यति नरसिंहानंद द्वारा नबी की शान में गुस्ताखी करने के विरोध में कुछ युवकों द्वारा पुलिस चौकी पर पथराव करने की घटना को निंदनीय बताया. उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना को किसी भी कीमत में स्वीकार नहीं किया जा सकता है.

इमरान मसूद ने कहा, “मैं बार-बार यह कहता हुआ आया हूं कि आप किसी भी मुद्दे पर बहस कीजिए, विरोध कीजिए लेकिन, आपके विरोध करने का तरीका ऐसा होना चाहिए कि आप खुद ही इसकी जद में ना आ जाएं. अगर आप खुद ही विरोध प्रदर्शन की जद में आ जाएंगे, तो आपके लिए मुसीबतें पैदा हो जाएंगी. वो लोग तो चाहते ही हैं कि कैसे भी करके नफरत फैलाई जाए. हम ऐसा नहीं होने देंगे. हम लोगों को शांतिपूर्ण तरीके से अपनी बात रखनी चाहिए.”

उन्होंने आगे कहा, “यह लोग बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं कि कैसे मोहब्बत की लगातार जीत होती जा रही है. नफरत खत्म होता जा रहा है. अब समय आ चुका है कि अधिक से अधिक लोगों के बीच में मोहब्बत को प्रचारित किया जाए, लेकिन यह लोग इस बात को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं कि कैसे हम लोग मोहब्बत की वकालत कर रहे हैं. ”

कांग्रेस नेता ने कहा, “हमारे पास संविधान है, कानून व्यवस्था है, हम लोग तो शुरू से ही इस बात की वकालत कर रहे हैं कि कानून व्यवस्था का पालन करना चाहिए. मैं लगातार लोगों से शांति की अपील कर रहा हूं. लोगों से कह रहा हूं कि इस देश में शांति से ही काम हो सकता है. मोहब्बत से ही काम होगा. हिंसा के रास्ते से कुछ भी हासिल होने वाला नहीं है. मैंने तो बीते दिनों भी लोगों से अपील की थी कि वो किसी भी प्रकार का उपद्रव ना करें, लेकिन अगर कुछ लोग मेरी बात नहीं मान रहे हैं, तो इसमें मैं क्या कर सकता हूं, लेकिन मैं बार-बार लोगों से कह रहा हूं कि वो प्रदेश में शांति व्यवस्था को भंग ना होने दें.”

एसएचके/जीकेटी

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now