Top News
Next Story
NewsPoint

हरियाणा और जम्मू-कश्मीर दोनों जगह भाजपा की सरकार बनेगी: जफर इस्लाम

Send Push

नई दिल्ली, 8 अक्टूबर . हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में विधानसभा के चुनावी रिजल्टों के शुरुआती रुझान आना शुरू हो गए हैं. ताजा समाचार मिलने तक हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी 46 सीटों पर आगे है, जबकि कांग्रेस 33 पर, इनेलो और बसपा 1 पर जबकि अन्य 5 सीटों पर आगे हैं. जम्मू-कश्मीर में नेशनल कांफ्रेंस 30, भारतीय जनता पार्टी 23, कांग्रेस 7, पीडीपी 3 व अन्य 6 सीटों पर आगे है.

हरियाणा और जम्मू कश्मीर में कांग्रेस पार्टी ने जीत का दावा किया है. कांग्रेस के इस दावे पर पार्टी जनता पार्टी प्रवक्ता सैयद जफर इस्लाम ने पलटवार किया है.

उन्होंने से बात करते हुए कहा, “कांग्रेस पार्टी हमेशा कहती है कि वो जीत रहे हैं लेकिन जब परिणाम आता है, तो उन्हें अक्सर हार का सामना करना पड़ता है. इतिहास फिर से दोहराया जाएगा, और कांग्रेस पार्टी फिर से उदास होगी. दूसरी ओर, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जनता के आशीर्वाद, समर्थन, प्यार और विश्वास से एक बार फिर चाहे वह जम्मू-कश्मीर हो या हरियाणा, सरकार बनाने में सफल होगी.”

साथ ही कांग्रेस की अंतर्कलह पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा, “कांग्रेस के नेताओं को पहले यह तय करना चाहिए कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई, तो मुख्यमंत्री कौन बनेगा? आपसी लड़ाई को पहले सुलझा लें, फिर भाजपा पर टिप्पणी करें. उन्हें यह भी अच्छी तरह पता है कि भाजपा सरकार बनाने जा रही है, और उनके मुख्यमंत्री बनने के दावे धरे के धरे रह जाएंगे.”

साथ ही उन्होंने जम्मू-कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी की स्थिति पर विवरण देते हुए बताया, “भाजपा के लिए जम्मू-कश्मीर में स्थिति महत्वपूर्ण है. हमारी उम्मीद है कि हम जम्मू क्षेत्र में और घाटी में भी अच्छे प्रदर्शन करेंगे. हमारे साथी और समान विचारधारा वाले लोगों के साथ मिलकर हम सरकार बनाने में सफल रहेंगे. हम यह नहीं कह रहे हैं कि हम प्रचंड बहुमत या दो-तिहाई बहुमत से जीतेंगे, लेकिन हमें विश्वास है कि हमारी सरकार जरूर बनेगी.

पीएसएम/केआर

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now