Top News
Next Story
NewsPoint

ये रहे Amazon Sale के Best Seller! धड़ाधड़ बिक रहे ये कुकर, Air fryer और Gas Stove

Send Push

image

Amazon की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल पर मिल रहा भारी डिस्काउंट हर किसी को पसंद आ रहा है. यह स्टोव, एयर फ्रायर और गैस स्टोव भी आपको बेहद किफायती दाम पर मिल जाएगा.

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2024 इस त्योहारी दिन पर खरीदारी के कई विकल्प प्रदान करता है. हमसे आप रहने या सजावट के लिए अपनी ज़रूरत की हर चीज़ ऑर्डर कर सकते हैं, बिना सोचे-समझे या अपने बजट को ध्यान में रखे.

आपकी मदद के लिए, यहां प्रेशर कुकर, डीप फ्रायर और गैस स्टोव के कुछ बेहतरीन विकल्प दिए गए हैं. इन विकल्पों के साथ आप अमेज़न सेल पर अच्छा डिस्काउंट भी पा सकते हैं.

प्रेशर कुकर खरीदने के लिए ये सबसे बजट-अनुकूल विकल्प हैं.

उत्सव का अर्थ है परिवार. परिवार भोजन है. और अगर आपको अपने परिवार के लिए खाना बनाना है तो आपको एक बड़े और अच्छे प्रेशर कुकर की जरूरत पड़ेगी. अगर आप भी समय और गैस की खपत कम करना चाहते हैं तो हमने आपके लिए 5-लीटर का एक बेहतरीन प्रेशर कुकर विकल्प तैयार किया है.

Amazon की सेल में आपको ये विकल्प बढ़िया कीमत पर मिल सकते हैं. 5 लीटर क्षमता वाले प्रेशर कुकर से आप 7-8 लोगों का खाना आसानी से बना सकते हैं. उनका उपयोग करना भी आसान है, और अमेज़ॅन के ऑफ़र के लिए धन्यवाद, उनकी कीमत का आपके बजट पर बहुत कम प्रभाव पड़ेगा.

आप इस तरह का डीप फ्रायर और कहां से खरीद सकते हैं?

कम या बिना तेल वाले स्वादिष्ट और स्वस्थ भोजन की इच्छा को पूरा करने के लिए, ग्रेट इंडियन अमेज़ॅन फेस्टिवल में केवल एयर फ्रायर का उपयोग करने का विकल्प है. सभी प्रमुख ब्रांडों के एयर फ्रायर स्टाइलिश डिस्प्ले, सुंदर डिज़ाइन और टिकाऊ कैबिनेट के साथ उपलब्ध हैं.

इन प्रोडक्ट्स को खरीदने की होड़ शुरू हो गई है और साथ ही आपको भारी डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. आपको बस अपनी जरूरत के हिसाब से एक एयर फ्रायर चुनना है और फोन के जरिए अपना ऑर्डर देना है. चूंकि यह सुविधा केवल सीमित समय के लिए उपलब्ध है, इसलिए खुशियों के एयर फ्रायर को घर लाने में संकोच न करें.

अपनी रसोई का नवीनीकरण करें और चार बर्नर वाला गैस स्टोव स्थापित करें

आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में हर किसी को हर चीज जल्दी और जल्दी चाहिए होती है. जहां तक खाने की बात है तो यह अच्छा है अगर इसे जल्दी से तैयार किया जा सके. एक स्मार्ट चार बर्नर वाला गैस स्टोव बहुत उपयोगी होगा. इस बार आप इन गैस स्टोव की मदद से अपने किचन को पूरी तरह से बदल सकते हैं. Amazon सेल पर गैस स्टोव पर मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट. नीचे कुछ बेहतरीन विकल्प दिए गए हैं

FAQ Amazon Great Indian Festival Sale कब से शुरू है?

Amazon Great Indian Festival Sale 27 सितंबर 2024 को शुरू हुआ है. Prime members के लिए 24 घंटे पहले 26 सितंबर से ये सेल लाइव हो चुकी है.

क्या कार्ड पेमेंट पर कोई विशेष छूट है?

हां, SBI क्रेडिट और डेबिट कार्ड से भुगतान करने पर, आपको चेकआउट पर 10% की छूट मिलती है. जबकि, ICICI Bank क्रेडिट कार्ड से आपको चेकआउट के दौरान 10% की छूट मिलती है. जबकि, ICICI Bank क्रेडिट कार्ड धारकों को 5% Amazon Pay कैशबैक मिलता है.

मैं Amazon Great Indian Festival Sale के दौरान बेस्ट ऑफर कैसे ले सकता हूं?

Amazon Great Indian Festival Sale के दौरान बेस्ट ऑफ़र के लिए, सुनिश्चित करें कि आप अपने डेबिट या क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करें.

Disclaimer

लाइव हिंदुस्तान में हम आपको नए ट्रेंड्स और प्रॉडक्ट्स के साथ अप-टू-डेट रहने में मदद करते हैं. हम प्रोडक्ट्स के संबंध में उपभोक्ता संरक्षण अधिनियम, 2019 सहित लागू कानूनों के तहत किसी भी दावे के लिए जिम्मेदार नहीं होंगे. इस आर्टीकल में लिस्टेड प्रोडक्ट प्राथमिकता की किसी विशेष सीरीज में नहीं हैं.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now